Home राजनीति नए उपमुख्यमंत्री स्टालिन की नियुक्ति पर अन्नामलाई ने किया तंज 

नए उपमुख्यमंत्री स्टालिन की नियुक्ति पर अन्नामलाई ने किया तंज 

2
0

चेन्नई। तमिलनाडु की राजनीति में हलचल मचाते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के नए उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन की नियुक्ति पर कटाक्ष किया है। अन्नामलाई ने सत्तारूढ़ पार्टी पर आरोप लगाया कि वे केवल विशेष लोगों पर कृपा कर रहे हैं और बाकी लोगों के लिए यह ग्रहण का समय है।
सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए अन्नामलाई ने कहा, कि पिछले 40 महीने से सूरज कुछ खास लोगों के लिए चमक रहा है। यहां बताते चलें कि उनका यह बयान तमिल शब्द विदियल का संदर्भ देते हुए आया, जिसका अर्थ भोर होता है। यह शब्द 2021 के विधानसभा चुनाव के समय द्रमुक के चुनावी अभियान का हिस्सा था। 
भाजपा नेता ने यह भी कहा कि लोग अब समझ गए हैं कि विदियल का वास्तव में क्या अर्थ है— अपने, परिवार और नाते-रिश्तेदारों के लिए विदियल। इसके साथ ही उन्होंने एक मीम साझा किया, जिसमें द्रमुक के नेताओं की तस्वीरें थीं, जो प्रमुख राजनीतिक परिवारों से संबंधित हैं, और इस प्रकार उन्होंने पार्टी पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। 
उदयनिधि स्टालिन की उपमुख्यमंत्री के रूप में नियुक्ति के बाद से ही भाजपा और द्रमुक के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। अन्नामलाई के तंज ने इस विवाद को और बढ़ा दिया है, जिससे दोनों पार्टियों के बीच की तल्खी और स्पष्ट हो गई है।