Home देश – विदेश पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला: सेना प्रमुख को गुंडा कहा, सर्जिकल...

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला: सेना प्रमुख को गुंडा कहा, सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे

3
0

PM Modi in Haryana: हरियाणा के हिसार में आज पीएम मोदी ने से लोगों को संबोधित किया। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि आज 28 सितंबर है, मैं आपको याद दिला दूं कि 28 सितंबर की रात को हमने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। कांग्रेस ने क्या किया? उन्होंने हमारी सेना से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे। ये वही कांग्रेस है जिसने हमारे सेना प्रमुख को सड़क का गुंडा कहा था। क्या हरियाणा की देशभक्त जनता ऐसी कांग्रेस को बर्दाश्त करेगी।

हरियाणा के लोग कट्टर देशभक्त हैं: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हरियाणा के लोग कट्टर देशभक्त हैं। आज की कांग्रेस शहरी नक्सलियों के चंगुल में है। कांग्रेस के नेता जब विदेश जाते हैं तो किससे मिलते हैं? वे उन लोगों से मिलते हैं जो भारत के दुश्मनों की भाषा बोलते हैं। कांग्रेस के अंतरराष्ट्रीय साझेदार वो लोग हैं जो पूरी दुनिया में भारत को बदनाम करने में लगे हैं, जब कांग्रेस के नेता विदेश जाते हैं तो वही भाषा बोलते हैं। आपको सोचना चाहिए कि पाकिस्तान कांग्रेस का समर्थन क्यों करता है? हरियाणा की जनता को कांग्रेस के इरादों से बहुत सावधान रहना चाहिए।

'कांग्रेस वाले राज्यों में कैसी ही किसानों की दशा'

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब भी कांग्रेस के लोग आपसे किसानों के बारे में बात करें, तो उनसे पूछें कि कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल में आपकी सरकार है। वहां कुछ लागू करें। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सैकड़ों किसान ने आत्महत्या कर ली। कांग्रेस ने एमएसपी पर भी आपसे झूठ बोला है। सच्चाई यह है कि भाजपा सरकार एमएसपी पर 24 फसलें खरीद रही है, जबकि कांग्रेस शासित राज्यों में केवल 1-2 फसलें ही एमएसपी पर खरीदी जाती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे धोखेबाज और बेईमान पार्टी है। आप पड़ोस में हिमाचल प्रदेश की हालत देख सकते हैं। उन्होंने चुनाव के दौरान और अब सरकार बनाने के बाद हिमाचल प्रदेश के लोगों से झूठ बोला।

'भरोसा दिल से बीजेपी फिर से'

लोग कांग्रेस से पूछ रहे हैं कि आपके वादों का क्या हुआ और कांग्रेस लोगों से पूछ रही है कि आप कौन हैं? जहां कांग्रेस है वहां कभी स्थिरता नहीं हो सकती। जो पार्टी अपने नेताओं के बीच एकता नहीं ला सकती वह राज्य में स्थिरता कैसे ला सकती है?