Home मनोरंजन 40 करोड़ फीस वाले करण जौहर के बयान पर सैफ अली खान...

40 करोड़ फीस वाले करण जौहर के बयान पर सैफ अली खान ने दिया जवाब, कहा….

3
0

काफी समय से फिल्ममेकर्स के बीच स्टार्स की हाई सैलरी सिर दर्द बनी हुई है। कुछ समय पहले करण जौहर ने उन सितारों पर तंज कसा था, जो फीस तो 40 करोड़ मांग रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्में 5 करोड़ से भी ओपनिंग नहीं कर पा रही हैं। हाल ही में, सैफ अली खान ने करण जौहर के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है।

सैफ अली खान 90 के दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। आज वह सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाते हैं और एक-एक फिल्म के करोड़ों रुपये वसूलते हैं। ऐसे में करण जौहर के स्टार्स की फीस कटिंग वाले बयान को लेकर सैफ ने इसके खिलाफ अपना बयान दिया है। उनका कहना है कि फीस में कटौती नहीं की जानी चाहिए।

फीस कटौती के खिलाफ हैं सैफ अली खान

बातचीत में सैफ अली खान ने कहा, "वह वेतन में कटौती करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि इस पर मेरा खुद का एक यूनियन होना चाहिए। मैं श्योर हूं कि वह सही हैं लेकिन जब हम वेतन कटौती के बारे में सुनते हैं तो यह मुझे थोड़ा नर्वस कर देता है। वेतन में कटौती नहीं की जानी चाहिए।"

इंडस्ट्री की इकोनॉमिक्स पर बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान ने आगे कहा, "हमारी इंडस्ट्री की इकोनॉमिक्स ऐसी ही है। आप किसी स्टार के पास जाते हैं और कभी-कभी वे कहते हैं, 'अरे, अगर आप मुझे चाहते हैं तो यह खर्च आएगा और लोग उतना भुगतान करते हैं। कभी-कभी इकोनॉमिक्स गड़बड़ा जाता है लेकिन भारतीय बिजनेसमैन होते हैं। फिल्म इंडस्ट्री अपने आप में एक फाइनेंशियल सेंटर है और लोग शॉट लेते हैं। हालांकि, करण बेहतर समझते हैं।"

करण को लेकर बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान ने करण जौहर के बयान को लेकर कहा, "करण जिस बारे में बात कर रहे हैं, वह यह है कि सितारे बहुत ज्यादा पैसे लेते हैं और काम पूरा नहीं करते, जो लंबे समय तक नहीं चल सकता। हम इतना ज्यादा पैसे नहीं लेते। हम मंदी से सुरक्षित हैं।"