Home मनोरंजन थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) के प्रति भारतीय फैंस की दीवानगी, भारतीय क्यों हैं...

थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) के प्रति भारतीय फैंस की दीवानगी, भारतीय क्यों हैं खास?

3
0

जब बात 'मार्वल' की होती है, तो सबसे पहले भारतीय फैंस का नाम आता है. भारतीय फैंस 'मार्वल' की न सिर्फ कोई फिल्म छोड़ते हैं, बल्कि हर किरदार और हर सीन को बहुत प्यार से याद करते हैं. ऐसे में मार्वल की फिल्मों में 'तूफानों के देवता थॉर' का किरदार निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ की भारत में काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक बात शेयर की जो भारतीय फैंस को खुश कर देगी. उन्होंने बताया कि इंडियन फैंस उनके लिए बेहद खास हैं.

थॉर की एंट्री पर भारतीय फैंस का जश्न
क्रिस ने बताया कि जब 'एवेंजर: इनफिनिटी वॉर' में थॉर की एंट्री हुई, तो भारतीय फैंस ने खुशी से पॉपकॉर्न हवा में फेंकने शुरू कर दिए थे. हर तरफ सीटियां बज रही थीं. उन्होंने कहा कि ये कुछ ऐसा था जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था. एक इंटरव्यू में ऑस्ट्रेलियाई एक्टर क्रिस ने कहा, 'मुझे भारत से बहुत प्यार है और भारतीय फैंस मेरे लिए बहुत खास हैं'. उन्होंने 'इन्फिनिटी वॉर' के एक खास पल का जिक्र करते हुए बताया, 'जब भारतीय थिएटर में 'एवेंजर: इनफिनिटी वॉर' की स्क्रीनिंग के दौरान लोग पॉपकॉर्न उछाल रहे थे'.

इनफिनिटी वॉर' का खास पल आज भी ताजा
फिल्म की रिलीज के 6 साल बाद भी क्रिस उस खास पल को नहीं भूल पाए हैं. उन्होंने बताया, ''इन्फिनिटी वॉर' के रिलीज के दौरान 'मुझे थानोस लाओ' वाला मंजर मुझे याद है. भारत के एक सिनेमा हॉल में हुआ था, जहां लोग पॉपकॉर्न फेंक रहे थे और खुशी मना रहे थे'. उन्होंने बताया, 'ऐसे कुछ ऐसा था जो मैंने पहले कभी नहीं देखा था. हर बार जब मैं भारत आता हूं, तो मुझे वो पल याद आने लगता है और बहुत खुशी होती है'. यहां फिल्म के उस खास सीन के बारे बात हो रही है जिसमें जिसमें एवेंजर्स और थानोस आपस में भिड़ते हैं.