Home देश – विदेश सतना के क्रिस्टीना स्पा सेंटर में पुलिस की दबिश, सीसीटीवी में आता...

सतना के क्रिस्टीना स्पा सेंटर में पुलिस की दबिश, सीसीटीवी में आता देख सब भागे

3
0

सतना ।  सतना में पन्ना नाका के पास चल रहे एक स्पा सेंटर में पुलिस ने दबिश दी लेकिन उसके सेंटर के अंदर दाखिल होने के पहले ही वहां रहे लोग भाग निकले। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पन्ना नाका के पास उमरी में यूनियन बैंक के ऊपर चल रहे क्रिस्टीना स्पा सेंटर में बुधवार दोपहर पुलिस ने दबिश दे दी। सीएसपी महेंद्र सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम के ऊपरी मंजिल पर चल रहे स्पा सेंटर के दरवाजे पर पहुंचने और दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल होने के बीच ही सेंटर में मौजूद रहे लोग भाग निकले।

बाजू वाली बिल्डिंग की छत के रास्ते भाग निकले

पुलिस जब अंदर पहुंची तो वहां उसे फर्नीचर तथा अन्य सामान के अलावा गर्म तेल के अलावा कोई नहीं मिला। स्पा सेंटर के अंदर मौजूद रहे लोग कैमरे में पुलिस को देख कर सेंटर के बंद दरवाजे के अंदर से ही बाजू वाली बिल्डिंग की छत के रास्ते भाग निकले। पुलिस को सेंटर में दाखिल होने के लिए सेंटर के ग्लास डोर के लॉक को खुलवाना पड़ा। इसी बीच मैनेजर, स्टाफ और ग्राहकों को भागने का मौका भी मिल गया।

सेंटर में 10 युवतियों समेत 13 लोगों का स्टाफ

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि यह सेंटर खेरवा टोला का रहने वाला कोई अंटू तिवारी चलाता है। सेंटर में 10 युवतियों समेत 13 लोगों का स्टाफ है। उसने नीचे बिल्डिंग के प्रवेश द्वार और ऊपर आने वाली सीढ़ी के ठीक सामने सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है जिससे हर आने-जाने वाले का पता उसे बैठे-बैठे चल जाता है।

रास्ते का इस्तेमाल चोर रास्ते के तौर भी करते हैं

स्पा सेंटर का दरवाजा भी वह अंदर से लॉक रखता है। बिल्डिंग के जिस हिस्से में स्पा सेंटर है उसकी खिड़की से लगी हुई बगल वाली बिल्डिंग की छत है। इस रास्ते का इस्तेमाल सेंटर वाले चोर रास्ते के तौर भी करते हैं। बता दें कि इसके पहले भी इसी जगह पर एक स्पा सेंटर संचालित था। पुलिस ने छापेमारी के वह सेंटर बंद कराया था। अब वहां नए नाम से नया सेंटर चलाया जा रहा था। बहरहाल, पुलिस ने सेंटर को लॉक कर दिया है और इसके संचालक-मैनेजर की तलाश शुरू कर दी है।