Home मनोरंजन इवेंट में बारिश के दौरान श्रद्धा-आदित्य की मुलाकात ने फैंस को दिलाई...

इवेंट में बारिश के दौरान श्रद्धा-आदित्य की मुलाकात ने फैंस को दिलाई ‘आशिकी 2’ की याद

3
0

'आशिकी 2' की हिट जोड़ी श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। हालांकि, जब भी उनके फैंस उन्हें साथ देखते हैं, तो उन्हें साल 2013 की रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'आशिकी 2' में उनकी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की याद आ जाती है। अब हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रद्धा और आदित्य की जोड़ी एक बार फिर नजर आई है और इससे लोगों को आरोही और राहुल याद आ गए हैं।

हाल ही में, मुंबई में एक कार्यक्रम के लिए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को एक साथ देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में आदित्य और श्रद्धा जैसे ही एक-दूसरे के गले मिलते हैं, अचानक ही बारिश शुरू हो जाती है। इस खास सीन को देख लोगों को मोहित सूरी की 'आशिकी 2' की याद आ जाती है।

इस वीडियो के वायरल होते ही इस फैंस का खूब प्यार मिला। वही, वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी फैंस ने आशिकी 4 की डिमांड की दी। एक यूजर ने लिखा, "बारिश के दौरान श्रद्धा और आदित्य का फिर से मिलना…..यह मुझे आशिकी 2 की याद दिलाता है।" दूसरे ने लिखा, "क्या किसी ने अभी नोटिस किया या यह सिर्फ मैंने ही देखा है कि न केवल वे दोनों साथ हैं बल्कि बारिश, आदि का ब्लेजर और साड़ी में श्रद्धा भी हैं।" एक और यूजर ने लिखा, 'फिल्म के बाद दोनों को साथ देखना और वही सीन री-क्रिएट करना केवल इत्तेफाक नहीं हो सकता। मुझे दोनों को साथ देखकर काफी अच्छा लग रहा है।"

कुछ लोगों ने यह भी विश कर दी कि वे असल जिंदगी में भी साथ आएं। एक यूजर ने लिखा, “अरे भगवान जी मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस कर दीजिए और इन दोनों की शादी करवा दीजिए प्लीज,” जबकि दूसरे ने कहा, “वे एक-दूसरे के लिए बने हैं और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं!!!” एक तीसरे ने यह भी लिखा, “उन्हें रील और रियल लाइफ में भी साथ देखने की इच्छा है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर अपनी हालिया हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की भारी सफलता का आनंद ले रही हैं। दूसरी ओर, आदित्य रॉय कपूर सारा अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी और अन्य के साथ 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग कर रहे हैं।