Home राजनीति 2024 में मोदी…….इसलिए हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार : खट्टर

2024 में मोदी…….इसलिए हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार : खट्टर

3
0

करनाल । केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा प्रत्याशी राम कुमार कश्यप के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित कर केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि, भाजपा तीसरी बार हरियाणा में सरकार बना रही है और कांग्रेस सरकार बनाने के नजदीक भी नहीं है।
उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कि भाजपा बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली है। केंद्रीय मंत्री खटटर ने कहा कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि हरियाणा में भाजपा को 49 से 50 सीट मिल रही है। लेकिन, मैं आपको बता दूं कि हरियाणा में भाजपा की 60 से 62 सीट आ रही है।
हरियाणा के पूर्व सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे अपनी पहुंच बढ़ाएं। उन्होंने कहा, भाजपा के सभी कार्यकर्ता एक-एक मतदाता तक पहुंचे और भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करें। इस बार हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के साथ ही रिकॉर्ड भी बनना चाहिए।
कार्यकर्ताओं से खटटर ने कहा, साल 2004 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी। साल 2009 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी। साल 2014 और 2019 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनी, तब हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी। साल 2024 में केंद्र में मोदी सरकार बनी है। इस बार तीसरी बार हरियाणा में भी भाजपा की सरकार बनेगी।
केंद्रीय मंत्री खटटर ने पोस्ट पर हरियाणावासियों से वोट अपील की। केंद्रीय मंत्री लाल ने लिखा, इंद्री विधानसभा क्षेत्र के अपने परिवारजनों को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी कश्यप के समर्थन में वोट देने की अपील की। यहां के लोगों का जोश और उत्साह देखकर अभिभूत हूं और आश्वस्त हूं की वे दूसरी बार यहां से कमल खिलाकर राम कुमार कश्यप को भारी मतों से जिताने जा रहे हैं। बता दें कि 5 अक्टूबर को हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा है। 8 अक्टूबर को परिणाम घोषित किया जाएगा।