Home खेल सोशल मीडिया पर छाया शुभमन गिल का वायरल वीडियो, सिराज पर किया...

सोशल मीडिया पर छाया शुभमन गिल का वायरल वीडियो, सिराज पर किया कमेंट

2
0

शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट में शतक लगाया. पहली पारी में सस्ते में निपटने वाले गिल ने दूसरी पारी में 176 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से 119 रनों की पारी खेली. वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने मुकाबले में 2 विकेट झटके. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शुभमन गिल अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज को लाइव मैच में ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर गिल का मजेदार मजाक
इस ट्रोलिंग के बाद सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या दोनों भारतीय खिलाड़ी आपस में ही भिड़ गए? तो आपको बता दें कि गिल ने सिर्फ सिराज के मजे लिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब आपके मन में सवाल खड़ा हो रहा होगा कि आखिर गिल ने बीच मैच में ऐसा क्यों कहा? बता दें कि सिराज एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है, जिसमें वह अपनी इंस्टाग्राम आईडी के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए थे. पुराने वीडियो में सिराज अपनी इंस्टाग्राम आईडी के बारे में बात रहे थे कि कौन सी उनकी ऑफीशियल आईडी और कौन सी फेक है.

दूसरे टेस्ट में एक जैसी टीम
गौर करने वाली बात यह है कि चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के बाद बीसीसीआई ने 27 सितंबर से कानपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया था. दूसरे टेस्ट के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया.