Home राजनीति बस्तर की सभी सीटों में बदलाव की लहर – बंदना कुमारी,शिक्षा, स्वास्थ्य,...

बस्तर की सभी सीटों में बदलाव की लहर – बंदना कुमारी,शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पानी, बिजली के मुद्दों पर “आप” लड़ रही चुनाव

238
0

 

जगदलपुर। चुनावों में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने और छत्तीसगढ़ में प्रचार अभियान में गति लाने के उद्देश्य से आम आदमी पार्टी ने 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री व “आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित दिल्ली के मंत्री व कई विधायकों के नाम शामिल हैं।

इसी तारतम्य में शनिवार को दिल्ली से स्टार प्रचारक के रूप में जगदलपुर पहुंचे। विधायकगण श्रीमती बंदना कुमारी व संजीव झा ने स्थानीय पत्रकार भवन में पत्रवार्ता ली। पत्रवार्ता में विधायकद्वय के साथ ही जगदलपुर विधानसभा से विधायक प्रत्याशी रोहित सिंह आर्य प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

पत्रकारजनों को संबोधित करते हुए विधायक श्रीमती बंदना कुमारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में भी भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी पार्टी के प्रमुख मुद्दे होंगे। उन्होंने बताया कि, बस्तर की सभी सीटों पर बदलाव की लहर चल रही है, 15 सालों से स्थापित सरकार से निराश हो चुकी जनता इस बार सरकार बदलने की तैयारी कर चुकी है। उन्होंने आगे कहा कि, आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की 55 से अधिक सीटों पर बेहद मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है, और यहाँ हम सरकार बनाने की स्थिति में हैं।

पार्टी के स्टार प्रचारक एवं दिल्ली के विधायक संजीव झा और जगदलपुर प्रत्याशी रोहित सिंह आर्य के अनुसार, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर पहुंच कर जनता से संपर्क साध रहे हैं, प्रचार-प्रसार युद्धस्तर पर जारी है। शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पार्टी को जनता से भरपूर समर्थन मिल रहा है। यह संकेत है कि केवल जगदलपुर ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ की जनता इस बार आम आदमी की सरकार बनाने के लिए कमर कस चुकी है।