Home राजनीति नामांकन के आखिरी दिन गाजे-बाजे के साथ पंहुचे भाजपा प्रत्याशी, आप के...

नामांकन के आखिरी दिन गाजे-बाजे के साथ पंहुचे भाजपा प्रत्याशी, आप के प्रत्याशी व जोगी प्रत्याशी ने भी किया नामांकन दाखिल

344
0

जगदलपुर। नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन आज भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है।जगदलपुर से संतोष बाफना, चित्रकोट से लच्छुराम कश्यप और बस्तर विधानसभा से सुभाउराम कश्यप गाजे बाजे और विशाल रैली के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पंहुचे। इस मौके पर केन्द्रीय राज्य इस्पात मंत्री विष्णुदेव साय भी जगदलपुर पंहुचे और प्रत्याशियो के नामांकन दाखिल के दौरान उनके साथ मौजूद रहे।

विष्णुदेव साय ने कहा कि 15 साल की भाजपा सरकार में बस्तर मे तेजी से विकास हुआ है। नक्सलवाद में कमी आने के साथ आदिवासियों का भी उत्थान हुआ है और इस बार राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी साथ ही बस्तर की 12 विधानसभा सीटों में भाजपा की जीत होगी।

आज भाजपा के साथ ही आम आदमी पार्टी और जोगी कांग्रेस पार्टी के अलावा सपा के भी तीनों विधानसभा के प्रत्याशियों ने भी नामांकन दाखिल किया। आप पार्टी के प्रत्याशी रोहित आर्य ने कहा कि इस बार जगदलपुर की जनता बदलाव चाहती है और विकास के दावे करने वाली भाजपा के असल चेहरे को पहचान गई है इसलिए इस बार उनकी जीत सुनिश्चित है। वही जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी अमित पाण्डे ने भी बस्तर जिले की तीनों विधानसभा में भारी मतों से जीत का दावा किया है।