Home राजनीति शक्ति प्रदर्शन के साथ कांग्रेसियों ने भरा नामांकन पत्र

शक्ति प्रदर्शन के साथ कांग्रेसियों ने भरा नामांकन पत्र

530
0

जगदलपुर। बस्तर जिले के जगदलपुर, चित्रकूट और बस्तर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों ने लाव लश्कर के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में भी गजब का उत्साह देखने को मिला। नाम निर्देशन पत्र भरने आए समर्थकों की भीड़ इतनी थी कि कांग्रेस भवन से लेकर संजय बाजार तक लोगों के चलने के लिए स्थान नहीं था।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जगदलपुर विधानसभा सीट के लिये कांग्रेस प्रत्याशी रेखचन्द जैन, चित्रकोट विधानसभा से दीपक बैज और  बस्तर विधानसभा से लखेश्वर बघेल ने सर्वप्रथम मां दंतेश्वरी मंदिर में जाकर माथा टेका और विजय श्री का आशीर्वाद लिया। इस दौरान कांग्रेसियों ने पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जमकर नारेबाजी की।  मां दंतेश्वरी की पूजा अर्चना के बाद यह रैली शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुये कलेक्टोरेट पहुंची। वहां पहुंचकर तीनों प्रत्याशियों ने नामांकन भरा।

मैं नहीं बल्कि किसान, मजदूर और कार्यकर्ता लड़ रहे हैं चुनावःजैन

जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रेखचंद्र जैन ने चर्चा में कहा कि मैं नहीं बल्कि वो किसान, मजदूर, माता,बहने और हमारे सैकड़ों कार्यकर्ता चुनाव लड़ रहे हैं जो कि इस भाजपा सरकार से त्रस्त हैं और उनको इस चुनाव में सबक सिखाएंगे।