Home राजनीति अमित शाह गोवा में और रमन सिंह छत्तीसगढ़ में विधायकों की खरीद...

अमित शाह गोवा में और रमन सिंह छत्तीसगढ़ में विधायकों की खरीद फरोख्त कर रहे हैं -भूपेश बघेल

418
0

जगदलपुर। विधायकों की मंडी में खरीद फरोख्त शुरू हो गई है। बीजेपी को पता है कि वो हारने वाली हैं इसलिए करोडों रुपये और मंत्री पद का लालच देकर कांग्रेसी विधायकों को खरीदा जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गोवा में और रमन सिंह छत्तीसगढ़ में  विधायकों की खरीद फरोख्त कर रहे हैं। उक्त बातें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पत्रवार्ता के दौरान कहीं।

उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ आदिवासियों की खरीद फरोख्त की क्यों हो रही है। कांग्रेसी विधायक रामदयाल उईके को 10 करोड़ और मंत्री पद का लालच देकर खरीदा गया तो अंतागढ़ सीट में कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी मंगतू राम पवार को 7 करोड़ में खरीदा गया था।

भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा बस्तर व सरगुजा के विधायकों को भी खरीदना चाहते थी लेकिन उन्हें सफलता नही मिली। चुनाव में कांग्रेस खरीद फरोख्त की राजनीति का भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगी। श्री बघेल ने रमन सिंह पर आरोप लगाया है कि राजेश मूणत के सीडी कांड मामले में भाजपा के नेता ही मुख्य आरोपी हैं और उस षड्यंत्र का सारा तानाबाना मुख्यमंत्री निवास से ही बुना गया है। कांग्रेस की सरकार आने पर सभी सीडी मामलों की जांच करवाई जाएगी।