Home मनोरंजन कोमोलिका Vs कोमोलिका : ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में आते ही हिना ने...

कोमोलिका Vs कोमोलिका : ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में आते ही हिना ने जीता फैन्स का दिल

220
0

मुंबई। ‘कसौटी जिंदगी के 2’ को शुरु हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं और फाइनली शो में अब ‘कोमोलिका’ की एंट्री हो चुकी है। कोमोलिका के किरदार में हिना खान बिल्कुल बिंदास अंदाज में नजर आईं।

बीच बाजार में कार से उतरते ही लोगों की निगाहें कोमोलिका पर ठहर जाती हैं। ब्लैक लहंगा-चोली में कोमोलिका के रूप में हिना खान काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

वैसे, नई कोमोलिका का लुक सामने आते ही नई और पुरानी कोमोलिका को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कोई हिना खान को बेहतर बता रहा है, तो कोई उर्वशी ढोलकिया में खूबियां ढूंढ रहा है। उर्वशी अपनी जगह बेस्ट है और हिना अपनी जगह…

कोमोलिका की एंट्री से लेकर लुक तक, दोनों वर्जन में ये है डिफरेंस…

वैसे, हिना खान की तरह ही पुराने वर्जन में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका के अवतार में एंट्री ली थी। फर्क ये है कि उर्वशी नीली साड़ी और बालों में गजरा लगाए हुए एंट्री लेती हैं, जबकि हिना खान बीच बाजार खुले बालों में कार से उतरती नजर आती हैं।

चूंकि पुराना वर्जन 17 साल पहले 2001 में आया था, तो उस वक्त के फैशन और अबके फैशन में काफी अंतर है। पुराने वर्जन में उर्वशी ढोलकिया ने हाथों में भर-भरके चूड़ियां पहनी थीं। साथ ही उन्होंने ब्लू साड़ी से मैचिंग बिंदी भी लगाई थी। उर्वशी की नाक में कोई नथ नहीं थी। कुल मिलाकर उर्वशी पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक में दिखी थीं। जबकि नए वर्जन में हिना खान ने कंगन पहने हैं। साड़ी की जगह वो ग्लैमरस लहंगा चोली में दिखती हैं। साथ ही उन्होंन नाक में बड़ी सी नथ और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने।

17 साल पहले 2001 में उर्वशी ढोलकिया की उम्र महज 22 साल थी। जबकि 2018 में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान की उम्र 31 साल है। यानी पुरानी कोमोलिका नई से करीब 9 साल छोटी थी। हालांकि लुकवाइज बात करें तो साड़ी की वजह उर्वशी काफी उम्रदराज और मैच्योर नजर आती हैं, जबकि हिना ज्यादा उम्र होने के बावजूद उनसे कम उम्र की लगती हैं।