Home मनोरंजन #मी टू कैंपेन: स्त्री की चुड़ैल के साथ भी छेड़छाड़ और मारपीट

#मी टू कैंपेन: स्त्री की चुड़ैल के साथ भी छेड़छाड़ और मारपीट

296
0

तनुश्री-नाना विवाद के बाद अब कई महिलाएं अपने खिलाफ हुए शोषण पर खुलकर अपनी बात रख रही हैं।

अब खबर आई है कि हालिया रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ में चुड़ैल का किरदार निभीने वाली एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी खुद पर हुए छेड़छाड़ और मारपीट के बारे में खुलासा किया है। फ्लोरा सैनी ने निर्माता गौरांग दोषी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

फ्लोरा ने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए प्रोड्यूसर गौरांग दोषी पर साल 2007 में यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। फ्लोरा ने ये भी कहा कि उनके साथ मारपीट की गई थी।

यही नहीं फ्लोरा ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर, आरोप सही जान पड़ता है, यही पता चल रहा है उनको मारा गया है।

फ्लोरा ने एफबी पर लिखा- ‘यह मैं हूं। साल 2007 वैलेंटाइन डे पर मैं प्रोड्यूसर गौरांग दोषी को डेट कर रही थी। एक साल तक मैं उसके द्वारा उत्पीड़न का शिकार होती रही। उसने मेरे जबड़े पर चोट दी और जिंदगी भर के लिए एक डर।’

‘उस वक्त मैं ये सब नहीं बता पाई क्योंकि मुझे पता था वो काफी पावरफुल है और कोई भी मेरी जैसी एक लड़की जो फिल्म इंडस्ट्री की नहीं है उस पर भरोसा नहीं करेगा। वो मुझे धमकी देता था कि अगर मैंने ये बात किसी को बताई तो इंडस्ट्री में उसे काम मिलना बंद करवा देगा।

ऐसा हुआ भी, मैं कई फिल्मों से निकाल दी गई। लोग मुझसे मिलना नहीं चाहते थे। यही नहीं मेरा ऑडीशन लेने से भी मना कर देते थे। फ्लोरा ने यह भी लिखा कि ‘मैं सोचती थी कि मैंने ही गलती की है।

मुझे ही चुप रहना चाहिए था। मैं इन सबसे दूर चले जाना चाहती थी और छुप जाना चाहती थी जिससे कोई मुझे देख ना पाए। लोग मुझे जज करते थे। ये सब बताने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। जिसने उत्पीड़न किया वो खुले में घूम रहे होते हैं जबकि जो पीड़ित होते हैं उन्हे छुपकर रहना पड़ता है।’