Home व्यापार बैंकों ने भी निकाला फेस्टिव ऑफर, जीत सकते हैं हजारों के इनाम

बैंकों ने भी निकाला फेस्टिव ऑफर, जीत सकते हैं हजारों के इनाम

287
0

फेस्टिव सीजन को भुनाने में देश के प्रमुख बैंक भी पीछे नहीं है। सभी बैंकों ने डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर कई तरह के ऑफर निकाले हुए हैं।

ग्राहक अपने कार्ड से शॉपिंग करेंगे तो फिर रिवार्ड प्वाइंट्स और कैशबैक के अलावा कई सारे इनाम जीतने का मौका भी मिलेगा।

बैंकों के ग्राहक मोबाइल फोन से लेकर के मुफ्त विदेश यात्रा का इनाम जीत सकते हैं। इसके लिए शर्त केवल यह है कि आपको डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से ज्यादा से ज्यादा खरीदारी करनी है।

इन बैंकों ने निकाला है ऑफर

भारतीय स्टेट बैंक, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक ने खास ऑफर निकाला हुआ है। एसबीआई के ऑफर में ग्राहकों को डेबिट व क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर मोबाइल फोन जीतने का चांस है। हालांकि इस ऑफर का लाभ केवल 25 चुनिंदा लोगों को मिलेगा।

इस ऑफर में 30 हजार रुपये की कीमत वाला एमआई मिक्स 2 स्मार्टफोन दिया जाएगा। इसके साथ ही ऐसे ग्राहकों को मेकमाईट्रिप की तरफ से 50 हजार रुपये का गिफ्ट वाउचर भी मिलेगा।

आईसीआईसीआई बैंक का हवाई यात्रा ऑफर

प्राइवेट सेक्टर का दूसरा सबसे बड़ा बैंक आईसीआईसीआई अपने बैंक ग्राहकों को मास्टरकार्ड डेबिट व क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर मेलबर्न जाने का मौका दे रहा है। बैंक शीर्ष 10 लोगों को यह मौका देगा। इन लोगों को 3 दिन और 2 रात की ट्रिप मिलेगी। यहां आप ऑस्ट्रेलियन ओपन 2019 का मजा ले सकेंगे। इसके अलावा 2 हजार रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी पेश किया गया है।

एचडीएफसी का नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर

एचडीएफसी बैंक अपने उन ग्राहकों को भी नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दे रहा है, जो ऑनलाइन के बजाए स्टोर पर जाकर के शॉपिंग करते हैं। बैंक ने इसके लिए कई बड़े रिटेल स्टोर चेन से टाईअप किया है, जहां पर लोग अपने पैन कार्ड के आधार पर जान सकते हैं कि कितना लोन उनको मिलेगा। फिर ग्राहक उतनी कीमत तक का सामान बिना किसी अतिरिक्त ब्याज के घर ले जा सकेंगे। यहां पर ग्राहकों तीन माह से लेकर के 12 महीने तक बिना ब्याज आसान किश्तों पर सामान खरीदने का मौका मिल रहा है।