Home राजनीति कार्यकर्ताओं के इसी जोश से हम इस बार अपनी जीत दर्ज कराएंगे-कवासी...

कार्यकर्ताओं के इसी जोश से हम इस बार अपनी जीत दर्ज कराएंगे-कवासी लखमा

56
0

जगदलपुर –  बस्तर लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा ग्राम नारायणपाल स्थित आडावाल पहुंचकर माता सेमरिया मुसरिया मंदिर में माता की पूजा अर्चना कर समस्त प्रदेशवासियों के सुख एवं समृद्धि की कामना की और कहा की पहली बार मतदान कर रहे युवा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बहुत उत्साहित हैं युवा कह रहे हैं कि हमें नफ़रत फैलाने वाली नहीं बल्कि हमारे भविष्य की चिंता करने वाली सरकार चाहिए पहली बार मतदान कर रहे युवाओं को शुभकामनाएँ। आपके वोट की शक्ति ही आपके भविष्य को शक्तिशाली बनाएगी।

बस्तर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी श्री क़वासी लखमा ने कहा की बस्तर विधानसभा के विभिन्न ग्राम पंचायतो में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होकर कांग्रेस के जुझारू और संघर्षशील कार्यकर्ताओं से संवाद कर आगामी लोकसभा में कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर एक नई संक्रांति लाने हेतु अपील किया।

बस्तर विधायक  लखेश्वर बघेल ने कहा की आज कांग्रेस के साथियों को संबोधित कर कांग्रेस पार्टी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने का आव्हान किया कांग्रेस के न्याय का संदेश हमें जन-जन तक पहुंचाना है, सभी को न्याय का अधिकार दिलाना है विधानसभा चुनाव बीते कुछ ही महीने हुए और भाजपा की हकीकत जनता समझने लगी है जनसंपर्क के दौरान पता चल रहा है कि भाजपा ने हमारी कई जनहित की योजनाओं को बंद कर दिया है, इसे लेकर जनता में भारी असंतोष है, इसका परिणाम भाजपा को भोगना होगा।