Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें लोकसभा सभा चुनाव को लेकर बस्तर पुलिस अलर्ट मोड पर, शहर और...

लोकसभा सभा चुनाव को लेकर बस्तर पुलिस अलर्ट मोड पर, शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में किया जा रहा है फ्लैग मार्च,शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, निर्भीक एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव कराना है उद्देश्य

35
0

जगदलपुर।आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर के श्रीमान पुलिस अधिक्षक महोदय श्री शलभ कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस अलर्ट मोड पर है। चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहे इसके लिए पुलिस की तरफ से सभी उपाय किए जा रहे हैं। मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग बिना किसी डर व भय के निष्पक्ष और निर्भीक रुप से कर सकें, इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से सभी माकूल प्रबंध किए जा रहे हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री महेश्वर नाग के द्वारा बस्तर पुलिस के जवान चुनाव से संबंधित जानकारियां प्रदान किया जा रहा है, साथ-ही-साथ पुलिस जवानों को चुनाव के तहत चौकसी के साथ कर्त्तव्य का निर्वाहन करने की और सुरक्षा के लिए बेहतर ढंग से निगरानी रखने के निर्देश दिए गए।

शहर के चप्पे-चप्पे में और ग्रामीण क्षेत्र में फ्लैग मार्च का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बस्तर पुलिस के जवानों के साथ-साथ सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। शहर में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने, आम लोगों में विश्वास जगाने और असमाजिक तत्व एवं गुंडा बदमाशों में कानून का डर बनाने को लेकर लगातार फ्लैग मार्च किया जा रहा है।

बस्तर जिला पुलिस बस्तर जिला के मतदाताओं से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील करता है, साथ-ही-साथ अगर कोई व्यक्ति अफ़वाह फ़ैलाता है या किसी को डराने-धमकाने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना पुलिस को जरूर दें।