Home राजनीति हर लाभार्थी के घर तक मोदी जी का संदेश लेकर पहुंचेंगे भाजपा...

हर लाभार्थी के घर तक मोदी जी का संदेश लेकर पहुंचेंगे भाजपा कार्यकर्ता–सुरेश गुप्ता

26
0

जगदलपुर–आज भाजपा कार्यालय में नगर मंडल ने बैठक रख नगर के 48 वार्डों की कार्य योजना लाभार्थी संपर्क कार्यक्रम हेतु बनाई! लाभार्थी संपर्क में कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे! कार्यकर्ता घर घर लाभार्थियों से मिलकर जिन बातों का ध्यान रखना है उन बातों की जानकारी भाजपा कार्यालय में दी गई!

सुरेश गुप्ता ने बताया कि, सरकार के 10 वर्ष पूर्ण होने पर इन 10 वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार ने अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ देश के सबसे निचले पायदान के परिवारों को भी मुख्य धारा में शामिल करने के लक्ष्य के साथ, विभिन्न जनहित कार्य एवं योजनाओं की शुरुआत की थी! सरकार बनते ही माननीय देश के यशश्वी प्रधानमंत्री ने संकल्प लिया था कि हमारी सरकार गरीबों के लिए समर्पित सरकार रहेगी मोदी जी ने मंत्र दिया था, सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबका प्रयास की प्रेरणा से इन 10 वर्षों में निरंतर ऐसी योजनाएं लागू की गई कि जिससे गरीब की मुश्किलें कम हो और उसका जीवन आसान बने।

सुरेश गुप्ता ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा की सभी कार्यकर्ता माननीय मोदी जी के द्वारा किए गए कार्यों को लेकर लाभार्थियों से संपर्क करेंगे! हर व्यक्ति किसी न किसी योजनाओं से लाभान्वित है लाभार्थियों से मिलकर, मोदी जी का संदेश पत्र लाभर्तियों को दिया जाएगा! लाभर्तियों के मोबाइल से मोदी जी से जुड़ने हेतु 963800 2024 पर मिस्ड कॉल हमारे कार्यकर्ता करवाएंगे और जिस लाभार्थी परिवार से मिलेंगे उस लाभार्थी परिवार के साथ तस्वीर लेकर नमो ऐप में अपलोड करेंगे।

सुरेश गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए का जिस तरह से विधानसभा में जगदलपुर नगर से अप्रत्याशित लीड मिली है हम लोकसभा में भी भारतीय जनता पार्टी को बड़ी लीड दिलाने हेतु लाभार्थियों से संपर्क कर एक-एक परिवार को मोदी जी से जोड़ने हर कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी निष्ठा से करेंगे बैठक का संचालन योगेश ठाकुर ने किया और समापन संग्राम सिंह राणा ने किया।