Home क्राइम आप नेत्री के साथ छेड़छाड़, गाली गलौच, मारपीट की घटना,दोषियों के ऊपर...

आप नेत्री के साथ छेड़छाड़, गाली गलौच, मारपीट की घटना,दोषियों के ऊपर 24 घण्टे के अंदर एफआईआर नहीं हुई तो महिलाओं की सुरक्षा के लिए करूंगी आमरण अनशन-तरुणा साबे बेदरकर

291
0

जगदलपुर। आमआदमी पार्टी नेत्री व प्रदेश प्रवक्ता तरुणा साबे ने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। भूपेश सरकार पूरी तरह से महिलाओं के सुरक्षा को लेकर असफल साबित हुई है और महिला सुरक्षा को लेकर कही गई उनकी सारी बातें खोखली साबित हुई है।

गौरतलब है कि कल आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री तरुणा साबे बेदरकर के साथ जगदलपुर से सटे हुए ग्राम आसना में पार्टी के प्रचार के दौरान मारपीट, अभद्र व्यवहार, गाली गलौच व छेड़छाड़ की घटना गठित हुई है। जिसकी तरुणा साबे बेदरकर के द्वारा वीडियो के माध्यम से मीडिया को जानकारी दी गई। जिसमें तरुणा ने बताया कि आसना में लगभग अचानक बीस लोगों ने प्रचार के दौरान उनके साथ प्रचार रथ को नुकसान पहुँचाने की कोशिश की साथ ही साथ ड्राइवर के साथ मारपीट और उनके साथ भी गलत नियत से छेड़छाड़ की कोशिश की है। भीड़ से बचने के लिए जब वो गाड़ी मे बैठने लगी तो वहां किसी व्यक्ति ने उनका हाथ पकड़ कर खिंचा जिससे उनके कपड़े भी फट गए।

तरुणा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वँहा से निकलते सभी पुलिस के आला अधिकारियों को फोन लगाया पर किसी का फोन नही उठा।इस कारण तुरंत कोतवाली पहुँच की मामले की जानकारी देते हुए FIR करवाने की बात थाना प्रभारी से की गई।।

आगे तरुणा के कहा कि महिला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस को दिशानिर्देश दिए है कि 24 घण्टे के अंदर FIR दर्ज कर त्वरित कार्यवाही किया जाए।इसके बावजूद भी अभी तक इस मामले में FIR दर्ज नही किया गया है। अगर एक पालिटिकल लीडर के साथ पुलिस इस प्रकार का रवैया अपनाती है तो आम महिलाओं के साथ आप सहज ही सोच सकते है।

तरुणा ने आगे कहा कि वो लगातार महिला मुद्दे पर महिलाओं के लिए बस्तर में आवाज़ उठाती आई है।आज बस्तर की महिला सुरक्षित नही है।अगर इसपर आज कार्यवाही नही होती तो FIR की मांग को लेकर अनशन आमरण में जाने को बाध्य होगी।