Home Uncategorized सुषमा विंग्स ऑफ कैंसर सपोर्ट सोसायटी द्वारा एक दिवसीय सेमिनार किया गया...

सुषमा विंग्स ऑफ कैंसर सपोर्ट सोसायटी द्वारा एक दिवसीय सेमिनार किया गया आयोजित, डॉक्टर्स ने कैंसर के प्रति लोगों को किया जागरूक

328
0

जगदलपुर। सुषमा विंग्स ऑफ कैंसर सपोर्ट सोसायटी जगदलपुर द्वारा आज बस्तर चेंबर ऑफ कॉमर्स में एक दिवसीय कैंसर जागरूकता सेमिनार आयोजित किया गया जिसमें शहर के लोगो ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। सेमिनार में शहर के जानेमाने डॉक्टर्स ने लोगो को कैंसर के प्रति जागरूक किया।

डॉक्टर प्रदीप पांडे ने मुंह,लीवर, पेट और फेफड़ों के कैंसर ,उनके लक्षण और इलाज के बारे में बताया। डॉक्टर श्रृंखला जैन ने सर्विक्स और ओवरी कैंसर के बारे में महिलाओं को जानकारी दी। डॉक्टर जीबी जॉर्ज ने स्तन कैंसर के बारे में बताया। डॉक्टर महेश मिश्रा और डॉक्टर धीरेंद्र श्रीवास्तव ने भी कैंसर के बारे में लोगों को जागरूक किया।

ज्ञात हो कि सुषमा विंग्स ऑफ कैंसर सपोर्ट सोसायटी द्वारा विगत कई वर्षों से कैंसर के प्रति जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। बस्तर के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार कैंप लगाकर महिलाओं को जागरूक किया जा रहा है। संस्था द्वारा कैंसर पेशेंट को जरूरी स्वास्थ्य संबंधी परामर्श के साथ उनकी हर संभव मदद भी की जाती है।