Home राजनीति मोर आवास-मोर अधिकार आंदोलन के तहत विधायक कार्यालय का घेराव करने पहुंचे...

मोर आवास-मोर अधिकार आंदोलन के तहत विधायक कार्यालय का घेराव करने पहुंचे भाजपाई, कहा-गरीबों का हक छीन रही है कांग्रेस

114
0

जगदलपुर। बीजेपी द्वारा मोर आवास-मोर अधिकार आंदोलन के तहत पूरे प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं । इसी तारताम्य में आज भाजपा बस्तर के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्त्ता विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन के कार्यालय का घेराव करने पहुंचे। बस्तर पुलिस के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों के चलते उन्हें बेरिकट्स पर ही रोक लिया गया। भाजपाइयों ने भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उसके बाद एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता केदार कश्यप, संतोष बाफना, श्रीनिवास मद्दी, किरण देव और संजय पांडे ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब जनता के हक पर कांग्रेस सरकार डाका डाल रही है। मोदी सरकार चाहती है कि 2023 तक हर गरीब का घर हो लेकिन कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं चाहती। कांग्रेस सरकार प्रदेश के लाखों गरीब परिवारों के सिर से छत छीनने का काम कर रही है।वह अपने हिस्से का 40 प्रतिशत राज्यांश देने में आनाकानी कर रही है।

वरिष्ठ नेता केदार कश्यप ने जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गरीब जनता सड़क पर है और वे ऐसी में बैठे आराम फरमा रहे है। जनता का उन्हें वोट मिला ताकि वे गरीबों की समस्याओं को दूर कर सकें। लेकिन उन्हे जनता की परवाह नही है।