Home राजनीति ED के छापों के विरोध में बीजेपी दफ्तर का घेराव करने...

ED के छापों के विरोध में बीजेपी दफ्तर का घेराव करने पहुंची युवा कांग्रेस-Nsui का उग्र प्रदर्शन, बीजेपी ने कहा-अपने आकाओं को बचाने कर रहे ड्रामेबाजी

187
0

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में हो रही ईडी की कार्रवाई के विरोध में आज युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई के कार्यकर्त्ता भाजपा कार्यालय का घेराव करने पहुंचे। बस्तर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के चलते उन्हें पहले बेरीकेट्स पर ही रोक लिया गया। ईडी की छापेमार कार्यवाही के विरोध में कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन कर केंद्र की मोदी सरकार और ED के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झूमा झटकी के चलते कुछ युवाओं को चोटे भी आईं।

एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य सिंह और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विशाल खंबारी ने मीडिया को बताया कि रायपुर में होने जा रहे कांग्रेस के 85वें अधिवेशन से भाजपा बौखला गई है। इसलिए भाजपा द्वारा निजी स्वार्थ के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर कांग्रेस के लोगो के घर और दफ्तरों में ED के छापे पड़वाए जा रहे हैं। कांग्रेस इससे डरने वाली नहीं है। हम तानशाह केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे।

दसरी तरफ भाजपा कार्यकर्त्ता भी बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यालय पहुंच गए थे। इसलिए पुलिस प्रशासन को ज्यादा ही एहतियात बरतनी पड़ी। आज के प्रदर्शन का उपहास उड़ाते हुए बीजेपी नेता संजय पांडे और रूप सिंह मंडावी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेसी सरकार होने के बावजूद इतनी कम संख्या में कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय का घेराव करने पहुंचे। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि वे सही है तो उन्हें ईडी की कार्रवाई से डरने की जरूरत नहीं है वे उसका सामना करें जो गलत होगा उस पर ही कार्रवाई होगी। कांग्रेसी सिर्फ ड्रामेबाजी कर रहे हैं। वे अपने आका भूपेश बघेल,राहुल गाँधी और पकड़े जा रहे नेताओं को बचाने का अंतिम प्रयास कर रही है। वहीं बस्तर जिला महिला मोर्चा द्वारा छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराधों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया गया।