Home क्राइम जैन समाज ने क्यों किया बस्तर पुलिस अधीक्षक का सम्मान,आइये जानें….

जैन समाज ने क्यों किया बस्तर पुलिस अधीक्षक का सम्मान,आइये जानें….

161
0

 

जगदलपुर। जैन समाज का प्रतिनिधि मण्डल श्री ओसवाल जैन श्वेताम्बर जैन समाज अध्यक्ष मनोहर लुनिया के नेतृत्व में बस्तर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा से मिलकर जिला पुलिस बस्तर के द्वारा 01 दिन पूर्व पकडे गए चांदी के मुकूट एवं अन्य सामग्री के संबंध में बस्तर पुलिस का आभार प्रकट किया गया है एवं जैन समाज के द्वारा बताया गया कि बस्तर पुलिस के द्वारा बरामदशुदा चांदी का मुकूट एवं अन्य सामग्री जिला धमतरी स्थित नगरी के जैन मंदिर का है।

जिस संबंध में नगरी जैन मंदिर की ओर से अनिल मालू के द्वारा जानकारी दिया गया था कि कुछ दिन पूर्व नगरी जैन मंदिर से चांदी के मुकूट एवं अन्य आभूषण चोरी हो गया था जिस संबंध में थाना नगरी में चोरी का रिपोर्ट दर्ज कराया गया है। कि बस्तर पुलिस के द्वारा थाना नगरनार अन्तर्गत एक दिन पूर्व उडीसा के चोर के पास से 4.350 किलोग्राम का चांदी बरामद किया गया था एवं 01 अरोपी धनपती रंधारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

जगदलपुर जैन समाज के द्वारा आज अध्यक्ष मनोहर लुनिया के नेतृत्व में किशोर पारख, रमेश जैन, सोमेरमल डेलरिया, देवीचंद संचेती, गणेश लुक्कड़ एवं प्रतिनिधि मंडल आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा एवं उप पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार से मिलकर बस्तर पुलिस के द्वारा चोरी के मामले में की गई कार्यवाही से प्रसन्न होकर आभार प्रकट कर धन्यवाद ज्ञापित किया गया है।