Home छत्तीसगढ़ Big breaking: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा,राज्य के पत्रकारों,वकीलों एवं...

Big breaking: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा,राज्य के पत्रकारों,वकीलों एवं उनके परिजनों को फ्रंट लाईन वर्कर घोषित किया, टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता, फ्रंट लाइन वर्कर की सूची में इन्हें भी किया गया है शामिल

615
0

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिए विभिन्न श्रेणियों को फ्रंट लाईन वर्कर मानते हुए उनके टीकाकरण करने का निर्णय लिया गया है। राज्य के पत्रकार और वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान ही टीकाकरण करने की मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने घोषणा की है।

ज्ञात हो कि कई अन्य राज्यों में पत्रकारों और वकीलों को फ्रंट लाईन वर्कर मानते हुए उनका टीकाकरण किया जा रहा है परंतु मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इससे एक कदम और आगे बढ़ते हुए राज्य के पत्रकारों और वकीलों के साथ ही उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में प्राथमिकता देने की घोषणा की है।

राज्य सरकार द्वारा फ्रंट लाईन वर्कर की सूची में जिन श्रेणियों को शामिल किया है उनमें स्वास्थ्य विभाग द्वारा परिभाषित कोमार्बिडिटी वाले व्यक्ति, भोजन प्रदाय करने वाले एवं सब्जी विक्रेता, बस ड्राइवर कंडक्टर, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, मितानिन, पंचायत सचिव/कर्मी, पीडीएस दुकान प्रबंधक और विक्रेता, इंसटिटुशनल केयर में रहने वाली महिलाएं, गांव के कोटवार एवं पटेल, राज्य सरकार के कर्मचारी, राज्य पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग के कर्मचारी और उनके इमिडियेट परिजन शामिल हैं।

Previous articleकोरोनाकाल में जरूरतमंदों के मसीहा बने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे पार्टी के कार्यकर्ता,250 परिवारों को दिया सूखा राशन
Next articleरासायनिक खाद के दाम तत्काल कम करे केंद्र सरकार :लखेश्वर बघेल