Home देश – विदेश शादी से तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आई दुल्हन,दूल्हा-दुल्हन ने अजीबोगरीब तरह...

शादी से तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आई दुल्हन,दूल्हा-दुल्हन ने अजीबोगरीब तरह से की शादी,सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

264
0

दुल्हन ने शादी से तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया. टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई. कोरोना होने के बाद भी उन्होंने शादी करने का फैसला किया. अब आप सोच रहे होंगे कि बिना करीब आए, दुल्हन ने दूल्हे से शादी कैसे की होगी. लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है. दूल्हा-दुल्हन ने अजीबोगरीब तरह से शादी की. कैलिफ़ोर्निया के रहने वाले युगल, पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज़ ने अपने बड़े दिन के लिए सब कुछ निर्धारित किया था. लेकिन, इससे पहले दोनों को झटका लग गया.

जेसिका जैक्सन, जो एक पेशेवर फोटोग्राफर हैं, उन्होंने खुशहाल जोड़े की तस्वीरों के साथ इस कहानी को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. जैक्सन ने लिखा, ‘शादी से तीन दिन पहले जब आपकी रिपोर्ट पॉजीटिव आए, तो आप क्या करेंगे. शादी का दिन कैंसिल हो जाएगा या तो आपके लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे और आपको पता नहीं चलेगा कि शादी कब होगी.’ उसके बाद उन्होंने बताया कि तभी एक शानदार आइडिया आया और एक खूबसूरत शादी हुई. जानिए कैसे लॉरेन जिमेनेज़ क्वारेंटाइन में रहने के बावजूद कैसे पैट्रिक से शादी रचाई.

उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें देखा जा सकता है कि दुल्हन एक खिड़की पर बैठी है और दूल्हा जमीन पर खड़ा हुआ है. दोनों ने एक रस्सी से एक-दूसरे को बांधा हुआ है. पोस्ट के कैप्शन में जैक्सन ने यह भी बताया कि कैसे कठिन परिस्थितियों के बावजूद युगल ने कैसे अंगूठी बदली और प्यार दिखाया.

उसने अपनी पोस्ट को यह लिखकर समाप्त किया कि दंपति ने अपने सकारात्मक दृष्टिकोण से उसे कितना प्रेरित किया. उन्होंने लिखा, ‘”मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं और हर स्थिति से सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए आपका सकारात्मक दृष्टिकोण मुझे प्रेरित करता है.’