Home देश – विदेश पीएम मोदी ने बताया- कौन हैं बीजेपी के साइलेंट वोटर्स, क्यों मिल...

पीएम मोदी ने बताया- कौन हैं बीजेपी के साइलेंट वोटर्स, क्यों मिल रहा पार्टी को समर्थन

181
0

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव के साथ 11 राज्यों में हुए उपचुनावों में भारी सफलता के लिए बुधवार को वोटर्स को धन्यवाद दिया। बीजेपी मुख्यालय में एकत्रित हुए हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र की जीत हुई है। पीएम ने कहा कि आज देश के नौजवानों को सबसे ज्यादा भरोसा किसी पर है तो वो भाजपा है। दलितों-पीड़ितों-शोषितों की अगर कोई आवाज है, तो वो भाजपा है। देश के मध्यम वर्ग के सपनों को पूरा करने के लिए कोई दिन-रात प्रयास कर रहा है, तो वो भाजपा है। पीएम ने इस दौरान यह भी बताया कि बीजेपी के साइलेंट वोटर्स कौन हैं।

पीएम मोदी ने कहा, ”मैं कल से टीवी पर देख रहा हूं, अखबारों में चर्चा है साइलेंट वोटर्स को लेकर। अब उनकी गूंज सुनाने लगी है। भाजपा के पास साइलेंट वोटर्स का एक ऐसा वर्ग है जो उसे बार-बार वोट दे रहा है, निरंतर वोट दे रहा है। ये साइलेंट वोटर्स हैं, देश की माताएं, बहने, महिलाएं, देश की नारीशक्ति। ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक महिला वोटर ही बीजेपी की सबसे बड़ी साइलेंट वोटर्स का समूह बन गया है।”

महिलाओं के वोट बीजेपी को मिलने की वजह का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”आखिर ऐसा क्यों है? क्योंकि यह भाजपा ही है जिसके शासन में महिलाओं को सम्मान भी मिलता है और सुरक्षा भी मिलती है। बैंक अकाउंट से बैंक लोन तक, गर्भावस्था के दौरान मुफ्त जांच से छह महीने के अवकाश तक, रसोई को धुएं से मुक्त करने से लेकर शौचालय के निर्माण तक, 1 रुपए सेनेटरी पैड्स की सुविधा हो या हर घर बिजली पहुंचाना हो… यह बीजेपी ही है जो भारत की महिलाओं के जीवन स्तर को उठाने का प्रयास कर रही है। इसलिए बीजेपी पर ये साइलेंट वोटर्स अपना भरोसा दिखाती है। आशीर्वाद देती हैं। इसलिए मैं सभी माताओं, बहनों को नमन करता हूं।”

पीएम मोदी ने बिहार को सबसे खास बताते हुए कहा, ”भाजपा की सफलता के पीछे उसका गवर्नेंस मॉडल है। जब लोग गवर्नेंस के बारे में सोचते हैं, तो भाजपा के बारे में सोचते हैं। भाजपा सरकारों की पहचान ही है।” पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में विकास के कार्यों की जीत हुई है। बिहार में सच जीता है, विश्वास जीता है। बिहार का युवा जीता है। माताएं-बहनें और बेटियां जीती हैं! बिहार का गरीब जीता है, किसान जीता है। ये बिहार की आकांक्षाओं की जीत है, बिहार के गौरव की जीत है।