Home देश – विदेश गरीबों के मसीहा इस एक्टर की कोलकाता के कई दुर्गा पंडालों में...

गरीबों के मसीहा इस एक्टर की कोलकाता के कई दुर्गा पंडालों में सजी मूर्तियां

493
0

कोलकता। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने हुए थे. जिसके चलते कोलकाता में एक खास अंदाज में उनके अच्छे कामों के लिए उन्हें शुक्रिया कहा गया है. कोलकाता के कुछ दुर्गा पंडाल सोनू सूद की थीम पर सजाए गए हैं. इन दुर्गा पंडालों में सोनू सूद की मूर्ति सजाई गई है. सोनू सूद के अच्छे कामों को लेकर उन्हें शुक्रिया कहने के लिए लोगों ने यह तरीका अपनाया है. जिसे देखकर एक्टर भी काफी इमोशनल हो गए हैं.

इन तस्वीरों को देखने के बाद सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है, जिसके जरिए एक्टर ने इसे उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा सम्मान बताया है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बीच देश में लगे लॉकडाउन में कई प्रवासी मजदूर अपने घर-परिवार से दूर दूसरे शहरों और राज्यों में फंसे थे. जिनकी सोनू सूद ने मदद की.

ऐसे में जिन मजदूरों को उनके अपनों तक पहुंचाने में लाचार थीं, वहां बॉलीवुड और टॉलीवुड के विलेन सोनू सूद इन लोगों के असल हीरो बनकर सामने आए. सोनू सूद ने सिर्फ दूसरे शहरों और राज्यों में फंसे लोगों की मदद की, बल्कि अन्य देशों से भी अपने देशवासियों को भी निकाल लाए. जिसके चलते सोनू सूद को हर तरफ से तारीफें मिलने लगीं.

अभी भी सोनू सूद हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए हैं. क्योंकि, जो काम बड़े-बड़े पॉलिटीशयन ना कर सके, वह अकेले सोनू सूद ने कर दिया. बता दें, हाल ही में सोनू सूद को एक बड़ी कंपनी ने सफाई अभियान के लिए अपना ब्रांड एंबेस्डर बनाया है.