Home राजनीति जिस स्टील प्लांट का मुख्यालय भूपेश बघेल नगरनार में करने का श्रेय...

जिस स्टील प्लांट का मुख्यालय भूपेश बघेल नगरनार में करने का श्रेय ले रहे हैं वह तो पूर्व मुख्यमंत्री चार साल पहले ही कर चुके हैं-केदार कश्यप

493
0

जगदलपुर। एनएमडीसी का मुख्यालय जगदलपुर में लाने के बारे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस सोशल मीडिया के द्वारा झूठी व भ्रामक जानकारी जानकारी दे रही है। जिस स्टील प्लांट का मुख्यालय भूपेश बघेल नगरनार में करने की बात कर रहे हैं और उसका श्रेय ले रहे हैं। उसे 2015 में ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह द्वारा जगदलपुर कर दिया गया था। उक्त बातें पूर्व शिक्षा मंत्री केदार कश्यप और पूर्व विधायक संतोष बाफना ने पत्र वार्ता के दौरान कहीं।

पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि मैंने 26 मार्च 2015 को विधानसभा सत्र में एनएमडीसी स्टील प्लांट का मुख्यालय जगदलपुर लाने सवाल उठाया था जिसके जबाव में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा था कि एनएमडीसी द्वारा 20 फरवरी 2015 को पत्र द्वारा सूचित किया गया है कि एनएमडीसी स्टील लिमिटेड का मुख्यालय नगरनार में बना दिया गया है। इस स्टील प्लांट के डायरेक्टर प्रशांत दास है जो इसका पूरा कार्य देख रहे हैं। 4 साल पहले डॉक्टर रमन सिंह द्वारा ग्रुप डी और ग्रुप सी की परीक्षा बचेली, जगदलपुर और दंतेवाड़ा में हो चुकी है। कांग्रेस इस बात का झूठा श्रेय ले रही है।

पूर्व शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि लोग बिजली गुल की समस्या से परेशान हैं। बिजली बिल हाफ करने का वादा कर बिजली ही आधी कर दी। विपक्ष में रहकर कांग्रेस अडानी का विरोध कर रही थी अब वह अडानी का विरोध क्यों नहीं कर रही है।कांग्रेस सरकार लोगों को गुमराह करते हुए झूठ और छलावा कर रही है जिसका हम विरोध करते हैं।