Home देश – विदेश दीपिका कक्कड़ बनी बिग बॉस सीजन 12 की विनर, श्रीसंत और दीपक...

दीपिका कक्कड़ बनी बिग बॉस सीजन 12 की विनर, श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम की

351
0

मुंबई। टीवी शो ”ससुराल सिमर का” फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम बिग बॉस सीजन 12 की विनर बन गई हैं. उन्होंने टॉप-3 फाइनलिस्ट में से श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम की. श्रीसंत फर्स्ट रनरअप रहे और दीपक ठाकुर सेकंड रनरअप. विनर घोषित किए जाने के बाद दीपिका काफी इमोशनल हो गई थीं. वे बिग बॉस के मंच को सलाम करते हुए रो पड़ीं. फिनाले में उन्हें सपोर्ट करने के लिए एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम और ननद सबा आई थीं.

ट्रॉफी जीतने के बाद दीपिका की खुशी का ठिकाना नहीं था. बता दें, दीपिका की बिग बॉस जर्नी आसान नहीं थी. उनके वजूद पर अक्सर सवाल किए गए. उनके और श्रीसंत के बॉन्ड को झूठा बताया गया. दीपिका को सीजन 12 की सबसे Dignified लेडी कहा गया. टॉप-2 में दीपिका और श्रीसंत के बीच जबरदस्त माहौल बना हुआ था.

उन्होंने कहा, एकदम से मुझे यकीन नहीं हुआ था. मैं ब्लैंक हो गई थी. जीतने के बाद मेरी सबसे पहली नजर शोएब पर गई. मैंने अपने पति और ननद के आंखों मे आंसू देखे. वो बातें मैं शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगी. जिन लोगों ने मुझे समझा और पहचाना उनका शुक्रिया. मुझे पूरे सीजन में यकीन था अगर मैं ईमानदारी से चलूंगी तो मेरे फैंस मुझे जरूर समझेंगे और मेरा साथ देंगे. ये जर्नी मेरे लिए चैलेंज बन गई थी.