Home मनोरंजन मलयालम अभिनेता बाला की गिरफ्तारी, पूर्व पत्नी की शिकायत पर कार्रवाई

मलयालम अभिनेता बाला की गिरफ्तारी, पूर्व पत्नी की शिकायत पर कार्रवाई

3
0

मलयालम अभिनेता बाला को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसकी वजह से एक बार फिर से लोगों के बीच हलचल मच गई है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन मौत और गिरफ्तारी जैसी चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। इसी बीच अब मशहूर अभिनेता बाला उर्फ ​​बालाकुमार को लेकर भी बड़ी खबर आई है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी पूर्व पत्नी और गायिका अमृता सुरेश की शिकायत के बाद केरल के एर्नाकुलम में कदवंतरा पुलिस ने उन्हें गैर जमानती धारा के तहत गिरफ्तार किया है। साथ ही अभिनेता की 12 साल की बेटी ने भी उन पर आरोप लगाए है।

मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप
मलयालम अभिनेता बाला को एक महिला को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही किशोर न्याय कानूनों के तहत अतिरिक्त आरोप भी लगाए गए हैं। एक्स पत्नी अमृता सुरेश और 12 साल की बेटी की शिकायत के बाद अभिनेता को सोमवार, 14 अक्टूबर को बिना देरी किए हिरासत में ले लिया गया। अपनी शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि बाला ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनका अपमान किया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि बाला के नए वीडियो ने उनकी 12 वर्षीय बेटी को नुकसान पहुंचाया है।

बाला और उनके मैनेजर की गिरफ्तारी
अमृता सुरेश ने अपनी शिकायत में आगे ये भी कहा कि अभिनेता उनके और उनकी बेटी के बारे में ऑनलाइन इंटरव्यू दे रहे हैं। बाला पर किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत आरोप लगाया गया है। मामला 12 अक्टूबर को दर्ज किया गया और बाला के अलावा उनके मैनेजर राजेश को भी हिरासत में लिया गया। गिरफ्तारी अभिनेता बाला के कोच्चि स्थित घर से की गई। अभिनेता बाला और उनके मैनेजर को गैर-जमानती धारा के तहत गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले बाला ने आरोप लगाया था कि उनकी पूर्व पत्नी अमृता उन्हें उनकी बेटी अवंतिका से मिलने नहीं दे रही हैं। आरोपों के बाद उनकी बेटी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पिता की वजह से उन्हें और उनकी मां को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद से अभिनेता चर्चा में हैं।

कौन हैं मलयालम अभिनेता बाला?
बाला मलयालम और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं। उन्होंने तेलुगु सिनेमा से अपना करियर शुरू किया और फिर तमिल सिनेमा में कदम रखा। मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय से जबरदस्त नेम फेम कमाया। 2012 में, उन्होंने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा। उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में 'पुथिया मुखम', 'एन्नु निन्ते मोइदीन', 'पुलिमुरुगन', 'वीरम और लूसिफर' शामिल हैं।