Home छत्तीसगढ़ आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर को जलाया, जमकर तोड़फोड़

आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर को जलाया, जमकर तोड़फोड़

3
0

सूरजपुर
सूरजपुर में आरक्षक पर खौलता तेल डालने के बाद प्रधान आरक्षक तैयब की बिटिया और पत्नी की नृशंस हत्या से नागरिकों में ग़ुस्सा भड़क गया है। वरिष्ठ नेता टी एस सिंहदेव ने हत्या के मसले पर बेहद नाराज़गी जताई है और कहा है-“अब और ख़ामोशी नहीं।”
भड़की भीड़, आरोपी का घर फूँका, दबंग और उत्पाती कुलदीप साहू फरार है, और पुलिस की पूरी ताक़त उसे पकड़ने में है। निर्मम हत्याकांड से भड़की भीड़ ने दबंग कुलदीप साहू का घर फूँक दिया है। भीड़ ने आग लगाने के पहले पूरे घर में जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस के द्वारा बनाए दबाव से बौखलाकर पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों पर नृशंस हमले से लोगों में ज़बरदस्त नाराज़गी है।

भड़के सिंहदेव बोले -ये अन्याय और अपराध नाक़ाबिले बर्दाश्त हवलदार तालिब की पत्नी और मासूम बिटिया की दबंगई से की गई नृशंस हत्या से कद्दावर नेता टी एस सिंहदेव भड़क गए हैं। पूर्व उप मुख्यमंत्री सिंहदेव ने प्रदेश की बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सवाल किया है -“क्यों पुलिस प्रशासन को इतना कमजोर कर दिया गया है कि, वह स्वयं ख़तरे में है? क्यों लगातार हो रहे अपराध और समाज में फैलते भय के बाद भी सरकार में सुधार की कोई योजना नहीं है ? बीजेपी सरकार को जवाब देना चाहिए कि कब तक ऐसी बर्बरता और अराजकता को सहन करना पड़ेगा?”