Home मनोरंजन अमिताभ और रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ ने चौथे दिन किया शानदार प्रदर्शन, जानें...

अमिताभ और रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ ने चौथे दिन किया शानदार प्रदर्शन, जानें वर्ल्डवाइड कलेक्शन

3
0

टीजे ग्रानवेल के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'वेट्टैयन' की कहानी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। कम से कम कलेक्शन से तो यही अंदाजा लग रहा है। अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर इस फिल्म को घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

'वेट्टैयन' ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 'गोट' के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। इसी के साथ इसने कमल हासन की 'इंडियन 2' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब एक रफ्तार से आगे बढ़ते हुए यह फिल्म एक और आंकड़ा छूने के करीब पहुंच गई है। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने 'वेट्टैयन' के वर्ल्डवाइड आंकड़े शेयर किए हैं।

दुनियाभर में कर डाली इतनी कमाई

वेट्टैयन फिल्म ने पहले दिन 77.90 करोड़ तक का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन से इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने सेकंड डे 45.26 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, तीसरे दिन 47.87 करोड़ का कलेक्शन किया और अब चौथे दिन फिल्म ने 41.32 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 212.35 करोड़ रुपये हो गया है।

क्या है 'वेट्टैयन' की कहानी?

इस फिल्म में रजनीकांत, अथियान नाम के पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। महिलाओं की हत्या के बाद लोग सड़कों विरोध-प्रदर्शन शुरू कर देते हैं और सरकार से आरोपियों को पकड़ने की मांग करते हैं। पुलिस भी उस अपराधि की तलाश में है, जो महिलाओं को अपना निशाना बनाता है। इसके लिए वह एनकाउंटर करने का प्लान भी कर रही है। 

फिल्म में अमिताभ बच्चन, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, न्यायमूर्ति डॉ. सत्यदेव ब्रह्मदत्त पांडे के किरदार में हैं। वहीं, बिग बी के अलावा फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, किशोर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन का भी अहम किरदार है।

इन फिल्मों के साथ है क्लैश

वेट्टैयन फिल्म को आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म से टक्कर मिल रही है। इन दोनों ही फिल्मों के बीच आपस में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं, इन दो नामी कलाकारों की फिल्मों के बीच अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर 'वेट्टैयन' को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है