Home मनोरंजन आलिया और शरवरी फिल्म अल्फा में सुपर एजेंट की भूमिका में होंगी 

आलिया और शरवरी फिल्म अल्फा में सुपर एजेंट की भूमिका में होंगी 

2
0

स्पाई यूनिवर्स फिल्म अल्फा के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। अभिनेत्री आलिया भट्ट की यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स बैनर ने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर की, जहां एक पोस्टर भी साझा किया गया है। 
पोस्टर में रिलीज की तारीख को दिखाया गया है। पोस्ट में लिखा गया है, अल्फा क्रिसमस 2025 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन शिव रवैल कर रहे हैं, और इसमें आलिया और शरवरी दोनों ही सुपर एजेंट के रूप में दिखाई देंगी। सितंबर में मिली जानकारी के अनुसार, दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में अल्फा के अगले चुनौतीपूर्ण शेड्यूल के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। एक सूत्र ने बताया, इस फिल्म का सबसे खतरनाक और शारीरिक रूप से थका देने वाला शेड्यूल आलिया और शरवरी का इंतजार कर रहा है। इस शेड्यूल के लिए मुंबई में एक सुरक्षित सेट तैयार किया गया है, जहां शूटिंग 15 दिनों तक चलेगी। सूत्र के अनुसार, आलिया और शरवरी को इसके लिए विशेष प्रकार की फिटनेस की आवश्यकता होगी ताकि दर्शक इसे बेहतर तरीके से देख सकें। फिल्म में आलिया और शरवरी दोनों के द्वारा किए जाने वाले एक्शन सीक्वेंस को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। सूत्र ने कहा, आलिया ने इस फिल्म के लिए महीनों तक ट्रेनिंग ली है। 
हाल ही में उनके ट्रेनर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में यह दिखाया गया कि वह अल्फा के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं। आलिया ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी थे। इसके बाद से उन्होंने हाईवे, उड़ता पंजाब, गंगूबाई काठियावाड़ी, और ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है।