Home मनोरंजन फिल्म किक 2 बनाएंगे नाडियाडवाला 

फिल्म किक 2 बनाएंगे नाडियाडवाला 

2
0

बालीवुड फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अभिनेता सलमान खान की 2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल की घोषणा की है। नाडियाडवाला ने सोशल मीडिया में एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की गई है, जिसमें सलमान खान कैमरे की ओर पीठ करके खड़े हैं। 
इसमें लिखा गया है कि यह एक शानदार किक 2 का फोटो शूट है, जिसे फिल्म सिकंदर के सेट से साझा किया गया है। किक 2014 में रिलीज हुई एक्शन कॉमेडी थी, जो नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी थी और यह 2009 की तेलुगू फिल्म का रीमेक थी। इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, रणदीप हुड्डा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी थे। वहीं फिल्म सिकंदर की बात करें, तो सलमान ने पिछले महीने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ खास तस्वीरें साझा की थीं, जो बहुत पसंद की गई थीं। इन तस्वीरों में सलमान की शानदार फिजिक देखने को मिली। सिकंदर का निर्देशन गजनी के मशहूर निर्देशक एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल भी शामिल होंगी, जो एआर मुरुगादॉस के साथ पहली बार काम कर रही हैं। सलमान खान पिछली बार 2023 में हाउसफुल 4 फेम निर्देशक फरहाद सामजी की एक्शन-कॉमेडी किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे।
 इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक समेत कई अन्य सितारे प्रमुख भूमिकाओं में थे। किक 2 और सिकंदर दोनों ही सलमान खान के फैंस के लिए रोमांचक खबरें हैं, और उम्मीद है कि इन फिल्मों में सलमान का जादू फिर से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगा। बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के प्रशंसक उनकी आगामी फिल्म सिकंदर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और इसी बीच उनके लिए ये एक नई खुशखबरी आई है।