Home मनोरंजन नेपोटिज्म मामले में करण जौहर हुए ट्रोलिंग के शिकार 

नेपोटिज्म मामले में करण जौहर हुए ट्रोलिंग के शिकार 

3
0

हाल ही में फिल्म निर्देशक वसन बाला का एक बयान सोशल मीडिया पर हलचल मचा रहा है। वसन ने कहा कि जब करण जौहर ने जिगरा की अधूरी स्क्रिप्ट आलिया भट्ट को भेजी थी, तो वह इससे नाखुश थे। उनका कहना था कि यदि उन्हें पता होता कि स्क्रिप्ट आलिया को भेजी जा रही है, तो वह इसे और बेहतर तरीके से तैयार करते।इस बयान के बाद करण जौहर पर फिर से नेपोटिज्म का आरोप लगने लगा, और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। जिसको उन्होंने गलत बताया है। करण ने एक पोस्ट साझा कर सोशल मीडिया की नकारात्मकता और ट्रोलिंग को गलत बताया है। करण ने लिखा, मैंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया के शोर से नाता तोड़ लिया है और अब मैं अनुचित गुस्से से भी दूर रहना चाहता हूं। हालांकि, सोशल मीडिया का प्रभाव ऐसा होता है कि यह तब भी आप तक पहुंचता है, जब आप इसे नजरअंदाज करना चाहते हैं।
उन्होंने आगे कहा, वसन बाला मेरे सबसे प्रतिभाशाली सहयोगियों में से एक हैं। उनके बयान को जिस तरह से पेश किया गया, वह न केवल गलत है, बल्कि हास्यास्पद भी है। अगर आप उनका पूरा इंटरव्यू सुनते और उनके बोलने का लहजा समझते, तो आपको पता चलता कि यह एक साधारण किस्सा था, जिसे गलत संदर्भ में दिखाया गया है। करण ने लोगों से अपील की कि वे बिना पूरा इंटरव्यू देखे किसी भी तरह की धारणाएं न बनाएं। वसन बाला ने भी स्पष्ट किया कि उनका मकसद किसी पर आरोप लगाना नहीं था, बल्कि वह केवल एक किस्सा साझा कर रहे थे। करण और आलिया दोनों ही जिगरा को लेकर बेहद उत्साहित हैं, और यह फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।
 बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जिगरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही आलिया एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। जिगरा की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें आलिया अपने भाई के रक्षक की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता वेदांग रैना भी हैं, जो उनके भाई का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है, जो पहले भी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।