Home मनोरंजन दशहरा पर ‘वनवास’ का ऐलान, गदर के मेकर्स “अनिल शर्मा” की नई...

दशहरा पर ‘वनवास’ का ऐलान, गदर के मेकर्स “अनिल शर्मा” की नई फिल्म

3
0

एक प्रेम कथा' और 'गदर 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए मशहूर जी स्टूडियोज और अनिल शर्मा ने दशहरा के मौके पर लेटेस्ट फिल्म का ऐलान कर दिया है. दोनों मिलकर एक बार फिर ग्रैंड फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'वनवास'. चलिए आपको दिखाते हैं अनाउंसमेंट वीडियो.

'वनवास' जल्द ही सिनेमाघरों में होगी रिलीज
डायरेक्टर अनिल शर्मा ने "गदर 2" की बड़ी सफलता के बाद अपनी अगली फिल्म 'वनवास' की घोषणा की है. इसी के साथ मेकर्स ने दिलचस्प कहानी की एक झलक भी दिखाई है. इसे देख ऐसा झलकता है कि ये एक पुरानी कहानी से प्रेरित है. अनिल शर्मा द्वारा रिटेन, प्रोड्यूस और डायरेक्ट 'वनवास' को लेकर अभी मेकर्स ने ज्यादा डिटेल नहीं दी है. न ही कास्ट का जिक्र किया है न ही रिलीज डेट का. बस ये बताया है कि जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

'वनवास' है एक एपिक स्टोरी
'वनवास' का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "अपने ही अपनों को देते हैं: वनवास". फर्स्ट लुक वीडियो में फिल्म बर्फ से ढके पहाड़ और बैकग्राउंड म्यूजिक सुनाई देता है. इसमें राम राम गाना भी है. जी स्टूडियोज के चीफ बिजनेस ऑफ़सर उमेश कुमार बंसल ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने इसे एक एपिक स्टोरी बताई. उन्होंने बताया कि कैसे यह फिल्म बच्चों और उनके माता-पिता के मॉडर्न समय के रिश्ते पर एक नया नजरिया पेश करेगी. यह कहना सही होगा कि वनवास कलयुग की रामायण है.