Home मनोरंजन एल्विश यादव के साथ नजर आईं नताशा स्टेनकोविक, सोशल मीडिया पर शेयर...

एल्विश यादव के साथ नजर आईं नताशा स्टेनकोविक, सोशल मीडिया पर शेयर की रील

2
0

अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और एल्विश यादव ने अपनी एक वीडियो से सभी को चौंका दिया है। दरअसल, नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर एल्विश यादव के साथ एक रील वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में नताशा और एल्विश साथ में बीच के किनारे टहलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नताशा के गाने ‘तेरे करके’ को शामिल किया है।

एल्विश यादव के साथ नजर आईं नताशा
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने की घोषणा के बाद नताशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं। अब उनके नए वीडियो ने सभी को चौंका दिया है। इस वीडियो में एल्विश ने लिखा, ‘हां गाइस, ये कैसा लगा सरप्राइज’। इस वीडियो में नताशा काफी खुश और खूबसूरत लग रही हैं। रील साझा कर नताशा ने लिखा है- ‘विबिन, बिल्कुल नए स्तर पर’।

प्रशंसकों ने दिया ऐसा रिएक्शन
नताशा के इस रील वीडियो में प्रशंसकों ने काफी सारे रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा,’अविश्वसनीय भाई’। एक अन्य ने लिखा,’क्या बात है भाई’। एक अन्य ने लिखा, ‘भाई बर्थडे के दिन नहीं करना था’। आपको बता दें कि नताशा और एल्विश को साथ में डिनर पर जाते भी देखा गया था।

हार्दिक पांड्या ने साझा की बर्थडे की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने इस पोस्ट में नए साल में प्रवेश करने की बात कही है। हार्दिक ने लिखा, ये बीता साल काफी उतार चढ़ावों से भरा था। वह अपनी गलतियों से सीखेंगे। वह अब आगे सकारात्मकता के साथ अपने लक्ष्य पर ध्यान देंगे। हार्दिक पांड्या और नताशा ने सोशल मीडिया पर अपने शादी के 4 साल के बाद अलग होने के फैसले की घोषणा की थी।