Home देश – विदेश सड़क हादसा, कार और बाइक की भीषण टक्कर; दो युवकों की मौत

सड़क हादसा, कार और बाइक की भीषण टक्कर; दो युवकों की मौत

3
0

सारण के तरैया थाना क्षेत्र के रामबाग (स्टेट हाईवे )73 पर शुक्रवार (11अक्टूबर) की रात कार व बाइक की आमने -सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। मृतक कार सवार युवक गंडार गांव निवासी ललन राय के 21 वर्षीय पुत्र हैप्पी कुमार और दूसरा बाइक सवार पोखड़ेरा गांव निवासी वीरेंद्र प्रसाद राय के 30 वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार यादव है।

जानकारी के अनुसार हैप्पी कुमार गांव गंडार के ही अपने दोस्त के कार से घूमने के लिए तरैया बाजार आ रहे थे।

तभी रामबाग जयहिंद ढाबा के पास कार ने पहले एक बाइक में टक्कर मारी और फिर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल में टकरा गई। 

इसके बाद कार पलटकर नीचे खेत में चली गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दो घायल युवक को लेकर रेफरल अस्पताल तरैया में पहुंची। जहां कार सवार हैप्पी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार धनंजय को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

धनंजय गोरेया बाबा के स्थान से भाई को लाने के लिए जा रहा था 

इस हृदय विदारक घटना से दोनों गावों में मातमी सन्नाटा पसर गया है। तो वहीं दोनों मृतक की स्वजनों के चीख -चित्कार देख लोगों की आंखे नम हो जा रही है। मृतक धनंजय बाहर से अपने घर तीन दिन पहले लौटा था। वह दिल्ली के एक निजी कंपनी में कार्यरत था।

जानकारी के अनुसार वह अपने स्वजनों के साथ गंडार गांव स्थित गोरेया बाबा के स्थान पर पूजा अर्चना करने आया था। पूजा के बाद वह बाइक से अपनी मां, पत्नी व बच्चे को अपने घर पोखड़ेरा पहुंचा कर। पुनः गंडार गोरेया बाबा के स्थान पर बाइक से अपने भाई को लाने जा रहा था। तभी रामबाग एसएच पर कार की ठोकर से घायल हो गया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

15 महीने पहले सरिता से हुई थी धनंजय की शादी 

मृतक की शादी से पंद्रह माह पहले सरिता देवी के साथ हुई थी। जिससे एक बच्चा है। मृतक की मां मीरा देवी व पत्नी इस घटना से रो रो बेसुध हो गई है। वही भाई अजय व नितेश का रो – रो कर बुरा हाल है।

हैप्पी गुजरात में करता था काम, दशहरा में आया था घर 

इधर मृतक हैप्पी भी गुजरात से पूजा के दौरान अपने घर लौटा था। वहां वह धागा मिल में कार्य करता था। गांव के ही एक युवक के कार में बैठ तीन युवकों के साथ तरैया बाजार आ रहा था। तभी वह रामबाग जय हिंद ढाबा के पास कार पहले एक बाइक में ठोकर मारने के बाद सड़क किनारे पोल में जोरदार तरीके से टकरा गई।

जहां, घटनास्थल पर ही हैप्पी की मौत हो गई। शेष कार में सवार दो युवक बाल बाल बच गए। हैप्पी चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। जिसकी सहारे घर चलता है। घटना के बाद मां राधिका देवी, छोटा भाई आलोक और बहन पूजा व मनीषा का रो – रो कर बुरा हाल है। वही पुलिस ने छानबीन करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है।