Home देश – विदेश दिल्ली का दर्दनाक सड़क हादसा, महज आठ महीने पहले हुई थी शादी

दिल्ली का दर्दनाक सड़क हादसा, महज आठ महीने पहले हुई थी शादी

2
0

महज आठ महीने पहले युवक की शादी हुई थी। पत्नी प्रेग्नेंट है, जिससे घर में खुशियों का माहौल चल रहा था। अचानक गुरुवार रात को परिवार पर कहर टूट पड़ा। एक सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया है। पत्नी समेत परिवार के दूसरे सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की पहचान धीरज शर्मा (29) के तौर पर हुई। पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी है। गोकुलपुरी थाने में लापरवाही से मौत के तहत केस दर्ज किया गया है।

गर्भवती पत्नी और दुखद निधन
पुलिस के मुताबिक, धीरज शर्मा परिवार समेत करावल नगर इलाके के शिव विहार फेस-10 की गली नंबर-20 में रहते थे। वह शाहीन बाग इलाके में एक जूते के शोरूम में मैनेजर के तौर पर काम करते थे। फैमिली में माता-पिता और तीन बहनें हैं, जिनमें से एक बहन की शादी हो चुकी है। धीरज की 24 जनवरी 2024 को रोहिणी की रहने वाली अनुपमा से शादी हुई थी। पत्नी होम मेकर और सात महीने की गर्भवती हैं।

गोकुलपुरी फ्लाईओवर के नीचे अनजान गाड़ी ने मारी टक्कर
धीरज गुरुवार रात ऑफिस से बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे। करीब 11:30 बजे गोकुलपुरी फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे। गोकुलपुरी पुराने थाने के करीब मंगल बाजार रोड की तरफ मुड़े तो किसी अनजान गाड़ी ने टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिर गए। बाइक बुरी तरह डैमेज हो गई। राहगीर ने पुलिस को कॉल किया। इसके बाद धीरज को लहूलुहान हालत में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत करार दिया। पुलिस ने दस्तावेजों के आधार पर पहचान की और घरवालों को सूचना दी। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि धीरज की बाइक पर टक्कर मारने वाली गाड़ी और उसके ड्राइवर की पहचान हो सके।