Home मनोरंजन दहशरा के खास मौके पर रिलीज हुई ‘जिगरा’, दर्शकों ने फिल्म को...

दहशरा के खास मौके पर रिलीज हुई ‘जिगरा’, दर्शकों ने फिल्म को लेकर सुनाया फैसला

3
0

जिस पल का सबको इंतजार था, वह आ चुका है। आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म कई दिन के प्रमोशन के बाद अब फाइनली 'दशहरे' के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर 'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो' के साथ भिड़ंत हुई है।

ये पहली बार है जब आलिया भट्ट फुल एक्शन मोड़ में नजर आईं। इस फिल्म में दर्शाया गया है कि अगर एक भाई पर आंच आ जाए, तो बहन उसके बचाव के लिए 'देवी' भी बन सकती है।

ये कॉन्सेप्ट लोगों को कितना पसंद आया कितना नहीं और क्या आलिया भट्ट 'सत्या' बनकर लोगों का दिल जीतने में सफल हुईं या फिर नहीं, इसे लेकर दर्शकों का फैसला आ गया है, जिसने इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कहीं न कहीं भविष्य भी तय कर दिया है।

'जिगरा' को देखने के बाद दर्शकों का ये था रिएक्शन

आलिया भट्ट इस फिल्म में सिर्फ अभिनेत्री के तौर पर ही काम नहीं कर रही हैं, बल्कि उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। वसन बाला के निर्देशन में बनी ये मूवी एक्ट्रेस के दिल के काफी करीब है, क्योंकि उन्हें 'जिगरा' की स्क्रिप्ट को सुनने के साथ ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

अब 'जिगरा' जब दर्शकों के हवाले हुई है, तो उन्होंने मूवी को दिल में जगह दी है या नहीं, उन्होंने बता दिया है। फिल्म देखकर निकले एक दर्शक ने एक्स अकाउंट पर लिखा, "ये आलिया भट्ट के करियर की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस है। उनके एक्सप्रेशन और एक्टिंग फायर है, वसन बाला हैट्स ऑफ"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "खराब म्यूजिक, एवरेज स्क्रीनप्ले और आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस बीच-बीच में धीमी है। आप सिर्फ जिगरा एक बार ही देख सकते हो। कुछ सीन जहां इमोशनली पावरफुल हैं, कहानी में गहराई की कमी है"।

दर्शकों ने फिल्म को बताया 'जेल ब्रेक मूवी'

एक और यूजर ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "सिंपल तरीके से ये जेल ब्रेक मूवी है। फिल्म की कहानी,स्क्रीनप्ले, एक्टिंग और सिनेमेटोग्राफी और म्यूजिक काफी अच्छा बना रहे हैं"।

एक अन्य दर्शक ने इंटरवल तक फिल्म देखने के बाद लिखा, "एक जो टर्म होती है ना 'बाप फिल्म' अब तक का फर्स्ट हाफ उसी कैटेगरी का है। जिस फिल्म में इतना ग्रिप हो और बैकग्राउंड म्यूजिक भी इन्वोल्व कर दे, तो शानदार है। वेदांग रैना और आलिया भट्ट दोनों ने ही बहुत अच्छा काम किया है"।

आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अधिकतर ऑडियंस के रिस्पांस पॉजिटिव हैं।

कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें ये फिल्म नहीं पसंद आ रही है। आलिया भट्ट की जिगरा को हिंदी के अलावा तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है। फिल्म से पहले दिन 5 से 7 करोड़ की कमाई की उम्मीद है।