Home मनोरंजन Diljit Dil-luminati concert: दिल्ली-जयपुर कॉन्सर्ट के टिकट 9 मिनट में बिके

Diljit Dil-luminati concert: दिल्ली-जयपुर कॉन्सर्ट के टिकट 9 मिनट में बिके

3
0

Diljit Dosanjh का जलवा दुनियाभर में कायम है. कनाडा, USA, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड में अपने फन का जादू बिखेरने के बाद वो इंडिया आ रहे हैं. उनके Dil-luminati टूर की शुरुआत दिल्ली से होने वाली है. पिछले दिनों उनके दिल्ली और जयपुर कॉन्सर्ट के टिकट कुछ ही देर में बिक गए थे. अब फिर से ऐसी ही खबर आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि दिलजीत के कॉन्सर्ट के टिकट 9 मिनट के भीतर ही बिक गए.

जब से दिलजीत दोसांझ ने अपने इंडिया टूर को अनाउंस किया है. इसको लेकर लगातार बज बना हुआ है. जब कुछ दिन पहले उनके दिल्ली और जयपुर कॉन्सर्ट के टिकट की बुकिंग खुली थी, तो इसको लेकर खूब हल्ला हुआ था. लोगों ने इसमें काला-बाजारी की भी शिकायत की थी. दिलजीत की एक फैन तो उनके खिलाफ कोर्ट भी चली गई थी. अब एक बार फिर दूसरी बार दिल्ली और जयपुर कॉन्सर्ट की टिकट बुकिंग खोली गई.

इस बार तो पहले से भी बुरा हाल रहा. रिपोर्ट के मुताबिक इस बार सारे टिकट सिर्फ 9 मिनट में ही बिक गए. कॉन्सर्ट के लिए टिकट की तीन प्राइस कैटगरी थीं. सिल्वर वाली कैटगरी का टिकट 2499 रुपये से 3499 रुपये का था. इसके अलावा फैन पिट वाले की टिकट 19,999 की थी. इतनी महंगी टिकट होने के बावजूद सब चंद मिनटों में बिक गईं. बुधवार 2 बजे से टिकट की बुकिंग शुरू हुई थी, जो कि 2:09 पर खत्म भी गई.

दिलजीत अपना इंडिया टूर दिल्ली से शुरू करने वाले हैं. पहले यहां सिर्फ 26 अक्टूबर को कॉन्सर्ट होने वाला था. पर भारी डिमांड के चलते इसमें एक दिन और जोड़ा गया. अब 27 अक्टूबर को एक और कॉन्सर्ट होगा. जयपुर में दिलजीत 3 नवंबर को परफ़ॉर्म करेंगे. इसके बाद अन्य कई शहरों जैसे – कोलकाता, लखनऊ, अहमदाबाद, इंदौर, चंडीगढ़, गुहाटी, पुणे, बेंगलुरू और हैदराबाद में भी दिल-लुमिनाटी टूर प्लान्ड है. इसके टिकट भी जल्द ही बुकिंग के लिए उपलब्ध होंगे.