Home मनोरंजन ‘कुंडली भाग्य’ फेम सना सैय्यद ने बेटी को दिया जन्म

‘कुंडली भाग्य’ फेम सना सैय्यद ने बेटी को दिया जन्म

3
0

ग्लैमर वर्ल्ड की कई हसीन अदाकाराएं जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने शादी के 6 साल बाद एक बेटी को जन्म दिया था। अब न्यू मॉम की लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस सना सैय्यद भी शामिल हो गई हैं।

सना सैय्यद छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। अनाउंसमेंट के बाद से ही सना अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही थीं। अब उन्होंने आखिरकार अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर लिया है।

मां बनीं कुंडली भाग्य एक्ट्रेस

सना सैय्यद मां बन गई हैं। 9 अक्टूबर यानी सप्तमी के दिन एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए एक पोस्ट के जरिए यह गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ने लिखा, "बेबी गर्ल का सवागत है।"

सना सैय्यद के पति

29 साल की सना सैय्यद ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड इमाद शामसी के साथ साल 2021 में निकाह किया था। सना और इमाद ने निकाह से पहले सालों एक-दूसरे को डेट किया था। सना के पति इमाद पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इमाद के 14 हजार फॉलोअर्स हैं।

सना सैय्यद ने क्यों छोड़ा कुंडली भाग्य?

सना टीवी शो कुंडली भाग्य की मेन लीड एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने करीब एक साल तक दर्शकों को एंटरटेन किया, लेकिन इसी साल उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। डॉक्टर पाल्की का किरदार निभाने वालीं सना के शो छोड़ने की असली वजह उनकी प्रेग्नेंसी थीं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट से पहले ही उन्होंने शो से किनारा कर लिया था।  

कुंडली भाग्य से पहले सना सैय्यद कई और टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। ये है आशिकी, जाना ना दिल से दूर, क्राइम पेट्रोल, दिव्य दृष्टि, स्पाई बहू, परिणीति

मालूम हो कि सना सईद के बाद कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वालीं श्रद्धा आर्या ने भी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी गोद भराई भी सेलिब्रेट की। जल्द ही वह भी एक प्यारे बेबी का स्वागत करने वाली हैं।