Home मनोरंजन “Bhool Bhulaiyaa 3” का ट्रेलर रिलीज, माधुरी दीक्षित का मंजुलिका अवतार

“Bhool Bhulaiyaa 3” का ट्रेलर रिलीज, माधुरी दीक्षित का मंजुलिका अवतार

2
0

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर निर्देशक अनीस बज्मी की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 3' से एक बार फिर दर्शकों को हंसाने और डराने के लिए तैयार हैं। इसके ट्रेलर का फैंस को लंबे समय से इंतजार था और अब यह इंतजार खत्म हो चुका है। 'Bhool Bhulaiyaa 3' का ट्रेलर आउट कर दिया गया है।

'Bhool Bhulaiyaa 3' का ट्रेलर जयपुर में लॉन्च
'Bhool Bhulaiyaa 3' का ट्रेलर जयपुर के राज मंदिर में लॉन्च किया गया है। एक बार फिर रुह बाबा बन Kartik Aaryan उस भूतिया हवेली से भूत को भगाने और कुछ अनसुलझे राज को सुलझाते दिखेंगे। ट्रेलर में मंजुलिका बनीं  Vidya Balan का खौफनाक रूप देखने लायक है। 'Bhool Bhulaiyaa' फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट की ही तरह इस पार्ट में भी विद्या का डरावना रूप देखने को मिलेगा। इसके अलावा ट्रेलर में तृप्ति डिमरी के साथ कार्तिक के रोमांटिक एंगल ने भी ध्यान खींचा है। 

'Bhool Bhulaiyaa 3' में माधुरी दीक्षित बनीं नई मंजुलिका
ट्रेलर में Madhuri Dixit सरप्राइज एलिमेंट बनकर सामने आई हैं। वह इस फिल्म की नई मंजुलिका हैं। यानी इस बार एक नहीं, दो-दो मंजुलिका का सामना रूह बाबा करते देखे जाएंगे। वहीं, फिल्म में दोनों एक्ट्रेस का डांस नंबर भी है।

15 साल बाद लौटी 'Bhool Bhulaiyaa 2'
इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2007 में आई थी। इसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। वहीं, 15 साल बाद यानी 2022 में 'Bhool Bhulaiyaa 2' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था और वही इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट के भी निर्देशक हैं। 2022 में आई Bhool Bhulaiyaa 2 फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। 'Bhool Bhulaiyaa 2' ऐसे वक्त में रिलीज हुई थी, जब बॉलीवुड की बाकी सारी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं। न सिर्फ ये मूवी हिट हुई, बल्कि इसके लिए कार्तिक आर्यन को 68वें फिल्मफेयर पुरस्कार में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था।