Home देश – विदेश DTC इलेक्ट्रिक बस की चपेट में आई 12 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक...

DTC इलेक्ट्रिक बस की चपेट में आई 12 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत, गुस्साए लोगों ने बस में की तोड़फोड़

1
0

सब्जी मंडी के मल्कागंज इलाके में मंगलवार दोपहर DTC की इलेक्ट्रिक बस की चपेट में आने से एक 12 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी। घटना की वजह से रोड पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही लोकल पुलिस पहुंची। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अफसर के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 12:30 बजे सब्जी मंडी थाने की पुलिस को हादसे के बारे में कॉल मिली। कॉलर ने बताया कि मल्कागंज चौक के पास DTC बस के पहिए के नीचे एक बच्ची कुचल गई है।

गुस्साए लोगों ने पथराव किया
इस सूचना पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। देखा कि मौके पर 50/60 लोग बस के आसपास थे। हादसे की वजह से गुस्साए लोगों ने DTC बस पर पथराव किया। उसकी खिड़कियों के सोर शीशे तोड़ दिए। हादसे के फौरन बाद ही बस से कुचली बच्ची को बाड़ा हिंदूराव अस्पताल भेज दिया था। जहां घायल बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसकी पहचान 12 वर्षीय कोमल के तौर पर हुई। वह सातवीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी।

पुलिस ने घटनास्थल से DTC ईवी बस को जब्त किया
पुलिस ने घटनास्थल से DTC ईवी बस को जब्त कर लिया। बस के ड्राइवर को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पूछताछ में आरोपी ड्राइवर की पहचान 40 वर्षीय शेर सिंह के तौर पर हुई। वह पिछले 3 महीने से रूट नंबर 212 पर DTC बस में ड्राइवर के रूप में काम कर रहा है। सब्जी मंडी थाने की पुलिस ने चश्मदीद के बयान पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची परिवार के साथ कबीर बस्ती, मल्कागंज में रहती थी। घर में माता पिता के अलावा एक छोटी बहन है।