Home मनोरंजन शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ीं, मुजफ्फरपुर कोर्ट में दायर परिवाद पर सुनवाई

शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ीं, मुजफ्फरपुर कोर्ट में दायर परिवाद पर सुनवाई

1
0

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी व अन्य के विरुद्ध मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राज कपूर के कोर्ट में मंगलवार को परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दाखिल किया है। इसमें मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, एक ज्वेलर्स के प्रोपराइटर टीएम कल्याण व कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याण को भी आरोपित बनाया है।

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दायर किया परिवाद

परिवाद में ज्वेलर्स शोरूम के उद्घाटन के दौरान कलमबाग चौक के निकट जाम करने का आरोप लगाया गया है। कोर्ट ने परिवाद को सुनवाई पर रखा है। इसके लिए 11 नवंबर की तिथि तय की गई है। परिवाद में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कहा है कि कलमबाग चौक के निकट सात अक्टूबर की शाम छह से आठ बजे के बीच एक ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन था।

इसके लिए शोरूम के मालिक ने फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को बुलाया था। इसका प्रचार ज्वेलर्स के ब्रांड एंबेस्डर अमिताभ बच्चन कर रहे थे। इस कार्यक्रम की अनुमति जिलाधिकारी ने दी थी। कलमबाग रोड से काफी लोगों का आना-जाना होता है। कार्यक्रम के कारण कलमबाग रोड व चौक जाम कर दिया गया।

आरोपियों ने जान-बूझकर ट्रैफिक सिग्नल को बंद कर दिया

आरोप लगाया कि आरोपितों से सोची-समझी साजिश के तहत इस दौरान यहां ट्रैफिक सिग्नल को बंद कर दिया। जिससे आमलोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अधिवक्ता ने कहा है कि वे भी इस जाम में फंसे रहे। इससे उनके आवश्यक कार्य का नुकसान हुआ और उनकी तबीयत खराब हो गई। इसकी सूचना उन्होंने काजीमोहम्मदपुर थाना को दी। 

इन दिग्गजों के खिलाफ भी मुजफ्फरपुर में दर्ज हो चुका है मुकदमा

संघ प्रमुख मोहन भागवत के द्वार जाति को लेकर दिये गये बयान को लेकर कोर्ट में परिवाद दायर किया गया था
बालाजी मंदिर प्रबंधन समिति के अध्यक्ष वाई सुब्बा रेड्डी के खिलाफ परिवाद दायर किया गया था
फिल्म स्टार सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है।