Home छत्तीसगढ़ शासन पानी की समस्या दूर नहीं किया तो नपं झगराखाण्ड में उग्र...

शासन पानी की समस्या दूर नहीं किया तो नपं झगराखाण्ड में उग्र आंदोलन-विकाश पाण्डेय

3
0

मनेंद्रगढ़/एमसीबी
आम आदमी पार्टी के जिला सचिव विकाश पाण्डेय, मनेन्द्रगढ़ ब्लाक अध्यक्ष विशेष सोनी एवं खोंगापानी ब्लाक अध्यक्ष मो० कासिम द्वारा आज दिनांक: 08.10.2024. कलेक्टर  एमसीबी को पानी ना उपलब्ध हो पाने की गंभीर समस्या से अवगत कराया गया. जिला सचिव विकास पांडेय ने बताया कि, झगराखांड नगर पंचायत में पिछले दो महीने से पीएचई द्वारा बंद पानी सप्लाई के खिलाफ शिकायत पत्र दिया गया है. साथ ही मांग की गयी है कि, जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाये. विकास पांडेय ने आगे कहा की बड़े दुर्भाग्य का विषय है की मंत्री जी की विधानसभा में लोगों को पानी तक नहीं मिल पा रहा है.

सोशल मीडिया में अपनी वाह वाही करवाने वाले स्वास्थ मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने झगराखांड नगर पंचायत में अपने जन्मदिन के अवसर पर 4 से 5 चौराहों में केक काटा, पर लगता है केक खाये नहीं. विकास पांडेय ने आगे कहा की मंत्री जी अगर केक खाते तो पानी भी मांगते, मगर उन्हें पता है कि झगराखांड नगर पंचायत में पानी की भीषण समस्या है, इसलिए स्वास्थ्य मंत्री जी बिना केक खाये ही रवाना हो लिए. विकास पांडेय ने बताया कि, झगराखांड नगर पंचायत की जनता कई महीनों से शुद्ध व साफ पानी की मोहताज है. झगराखांड क्षेत्र के मुख्य बाजार में लगा कोरिया नीर भी बंद है. पानी हर प्राणी की मूलभूत जरूरत है और शासन व प्रशासन द्वारा लोगों को मूलभूत सुविधा भी उपलब्ध ना करा पाना सत्ता की नाकामी को दर्शाता है.

जिला सचिव विकास पांडेय ने कहा की आम आदमी पार्टी झगराखांड नगर पंचायत के हर व्यक्ति के साथ पूरी ताकत से खड़ी है और हमारा अनुरोध है कि जल्द से जल्द क्षेत्र के लोगों को रोजाना पानी की व्यवस्था करायी जाये. इस मामले पर  जल्द और उचित सुनवाई ना होने की दशा में आम आदमी पार्टी जिला इकाई नगर पंचायत भवन का घेराव कर उग्र आंदोलन करेगी.