Home मनोरंजन Pushpa 2 की रिलीज़ डेट में बदलाव, 6 दिसंबर से पहले हो...

Pushpa 2 की रिलीज़ डेट में बदलाव, 6 दिसंबर से पहले हो सकती रिलीज?

3
0

Pushpa 2 साल की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है. इस फिल्म का इंतजार जनता बेसब्री से कर रही है. कई सर्वे हुए, जिनमें ये कहा गया कि ‘पुष्पा 2’ साल की मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म है. Allu Arjun इस साल के एंड में थिएटर्स को उत्सव में बदलने की तैयारी कर चुके हैं. फिल्म की रिलीज डेट 6 दिसंबर है. पर अब खबर आ रही है कि इसमें कुछ बदलाव हो सकता है. कहा जा रहा है ये फिल्म 6 दिसंबर के पहले ही रिलीज हो सकती है.

पहले भी बदली है ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट
पुष्पा 2 पहले 15 अगस्त 2024 को रिलीज होनी थी. इस दिन ‘सिंगम अगेन’ भी आनी थी. पहले ‘सिंघम अगेन’ को आगे बढ़ाया गया. इसकी रिलीज डेट 1 नवंबर रखी गई. इसके कुछ दिन बाद ‘पुष्पा 2’ की भी रिलीज डेट बदलने की घोषणा हो गई. कहा गया इसे अक्टूबर में लाया जा सकता है. फिर फाइनल डेट आई 6 दिसंबर. अभी तक हमें यही पता है कि फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

क्या एक दिन पहले आएगी ‘पुष्पा 2’?
रिलीज डेट में एक बार फिर बदलाव हो सकता है. लेकिन ये कोई बड़ा बदलाव नहीं है. फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने की बात चल रही है. यानी फिल्म अब 5 दिसंबर को आ सकती है. लेकिन मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है. फिल्म को प्रीपोन किए जाने का कोई कारण भी नहीं सामने आया है. हो सकता है मेकर्स फिल्म को शुक्रवार की जगह गुरुवार को रिलीज करना चाहते हैं, ताकि इसे 3 दिन की जगह 4 दिन का एक्सटेंडेड वीकेन्ड मिल सके. ताकि फिल्म और ज़्यादा पैसा पीट सके. बहरहाल जब तक कोई औपचारिक ऐलान नहीं होता, तब तक कुछ नहीं होगा.

कब आएगा Allu Arjun की फिल्म ट्रेलर?
‘पुष्पा 2’ का टीज़र रिलीज हो चुका है. इसका ट्रेलर भी नवंबर के दूसरे सप्ताह में आने की बात कही जा रही है. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद ही ढंग से इसका प्रमोशन शुरू होगा. देखते हैं ट्रेलर कैसा माहौल सेट करता है. ‘पुष्पा 2’ का क्लैश विकी कौशल की ‘छावा’ से हो रहा है. ये फिल्म भी 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है.