Home मनोरंजन आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म ‘अल्फा’ में Shah Rukh Khan...

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म ‘अल्फा’ में Shah Rukh Khan की सरप्राइज एन्ट्री?

3
0

Alia Bhatt के लिए बीते कुछ साल जबरदस्त रहे हैं. वो इस वक्त डायरेक्टर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं. जल्द उनकी ‘जिगरा’ आने वाली है, जिसके प्रमोशंस में वो फिलहाल बिजी हैं. इसके बाद जिन दो फिल्मों पर वो काम करने वाली हैं, वो है- अल्फा और लव एंड वॉर. एक फिल्म पर काम वो काफी वक्त पहले ही शुरू कर चुकी हैं. वहीं, इसे कंप्लीट करने के बाद जल्द ही ‘लव एंड वॉर’ की शूटिंग शुरू कर देंगी. यह YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल स्पाई फिल्म है. इस पिक्चर में आलिया भट्ट स्पाई का रोल करेंगी. बीते दिनों कश्मीर में फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जहां शरवरी वाघ भी उनके साथ मौजूद थीं. अब कहा जा रहा है कि शाहरुख खान उर्फ पठान का इस फिल्म में कैमियो हो सकता है.

‘अल्फा’ में शाहरुख खान का कैमियो होगा?
जब शुरुआत में ‘अल्फा’ पर काम शुरू हुआ था, तब ऐसी खबरें थी कि शाहरुख खान फिल्म में आलिया भट्ट के मेंटॉर का किरदार निभाएंगे. हालांकि, फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म में ऋतिक रोशन यानी कबीर के कैमियो की खबरें आ गई. ऐसा कहा गया कि साल 2025 में ‘वॉर 2’ रिलीज होने वाली है. ऐसे में कबीर ही आलिया भट्ट की फिल्म में कैमियो करेगा. पर क्योंकि वो इस वक्त कियारा आडवाणी के साथ ‘वॉर 2’ की शूटिंग कर रहे हैं, तो ऐसे में चांसेस कम है कि वो ही आलिया भट्ट की फिल्म में कैमियो कर पाए.

'अल्फा' में शाहरुख खान का सरप्राइज कैमियो
हाल ही में छपी रिपोर्ट से पता लगा कि, फिल्म में शाहरुख खान का सरप्राइज कैमियो हो सकता है. अगर शाहरुख खान ‘पठान’ बनकर फिल्म में एंट्री करते हैं, तो यह फैन्स के लिए एक बड़ा पल होगा. दरअसल बीता साल उनके लिए काफी बढ़िया रहा था. तीन फिल्में आईं, जिसमें से ‘पठान’ और ‘जवान’ ने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इससे पहले उन्होंने ‘टाइगर 3’ में कैमियो किया था, जिसमें वो टाइगर की मदद करते दिखाई दिए थे. हालांकि, अबतक मेकर्स की तरफ से भी कंफर्म नहीं किया गया है कि वो शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो रखने वाले हैं या नहीं.