Home देश – विदेश रिश्तेदारों ने किराएदार के बच्चे का किया अपहरण

रिश्तेदारों ने किराएदार के बच्चे का किया अपहरण

2
0

कमला मार्केट इलाके में लड़के की चाहत में तीन रिश्तेदारों ने साजिश रचकर अपने किराएदार के बच्चे का अपहरण कर लिया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, 4 अक्टूबर को एक गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। 
 
बेटे की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस थाना कमला मार्केट में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका तीन वर्षीय बेटा घर के बाहर खेल रहा था, बाद में जब उसने अपने बेटे को देखा तो वह वहां से गायब था। उसने बताया कि उसने अपने बेटे को इलाके में तलाश किया, लेकिन उसका बेटा नहीं मिला। मामले में आगे की जांच शुरू की गई।

लड़के की खोज में सीसीटीवी फुटेज अहम
जांच के दौरान इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए, जिसमें लापता लड़के की तस्वीर फुटेज में कैद हुई और एक व्यक्ति को लापता बच्चे के साथ गांधी मार्केट की ओर जाते हुए पाया गया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से मार्ग का अनुसरण किया और विभिन्न सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई और अंत में नाबालिग लड़के के साथ आए व्यक्ति की पहचान हुई।

नाबालिग के अपहरण का खुलासा
टीम ने संदिग्ध व्यक्ति का पता लगाया और उसे पकड़ लिया, बाद में वह नाबालिग निकला। पूछताछ करने पर उसने खुलासा किया कि अपनी मां शमा के निर्देश पर उसने नाबालिग लड़के को अमरोहा, यूपी में अपनी मौसी (मामी) को दे दिया। टीम ने आगे शमा (शिकायतकर्ता की मकान मालकिन) से पूछताछ की, जिसके दौरान उसने खुलासा किया।