Home मनोरंजन शो के दौरान राखी सावंत ने फेंकी कुर्सी, कॉमेडियन महीप सिंह से...

शो के दौरान राखी सावंत ने फेंकी कुर्सी, कॉमेडियन महीप सिंह से बहस में मचा बवाल

2
0

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत खबरों में छाई रहती हैं। उस पर भी वह अधिकांश मामलों में विवादों और अपने बयानों को लेकर खबरों में रहती हैं। एक बार फिर राखी सावंत सुर्खियों में आ गई हैं। अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी राखी सावंत हाल ही में समय रैना के शो 'इंडियाज गॉट लैटेंट' में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचीं। अब शो से राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शो में बवाल करती नजर आ रही हैं।

दूसरे जजों के साथ अभिनेत्री की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन जहां राखी होती है, वहां ड्रामा होना लाजमी है। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें गुस्से में राखी स्टेज के बीच में कुर्सी फेंकती और चली जाती हुई दिखाई दे रही हैं। राखी के गुस्से का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

शो के निर्माताओं ने अभी तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि यह सब पहले से ही रची हुई और स्क्रिप्टेड है। मंगलवार यानी 8 अक्तूबर को दिल्ली में शूटिंग के दौरान इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर मौजूद एक सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि राखी और कॉमेडियन महीप सिंह के बीच बहस हो गई है।

अब इस वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने एक्स पर लिखा, "मैंने 3.30 एपिसोड में भाग लिया और शो 45 मिनट देरी से शुरू हुआ। जब पर्दे हटाए गए, तो राखी सावंत ने शो में प्रवेश करते हुए कहा 'महीप जी मेरे अंडरगारमेंट्स चुरा के भाग गए थे', जिस पर महीप ने जवाब दिया 'तो वापस भी तो दे दिए थे।"

उन्होंने आगे कहा, "इस समय हमें पता था कि यह 3 घंटे बहुत मजेदार होने वाला है और ऐसा ही हुआ। पूरे 3.30 बजे के शो में राखी महीप को बुड्ढे और दादाजी के चुटकुले सुनाती रहीं, यहां तक कि महीप जी ने पहले एपिसोड में जवाब देना बंद कर दिया। लेकिन बाद में वे जवाब देते रहे।" उन्होंने कहा, "बलराज ने आखिरकार अच्छा संचालन किया, लेकिन राखी ने कई बार उनकी बात काट दी, जिसपर पैनल में किसी और ने कुछ नहीं कहा। समय अपने तरीके से बोल रहे थे और सोलंकी सिर्फ राखी से और अधिक प्रतिक्रिया चाहते थे।"